Home Breaking News मोहर्रम जुलूस के चलते नोएडा में आज कई मार्गों पर रूट डायवर्जन

मोहर्रम जुलूस के चलते नोएडा में आज कई मार्गों पर रूट डायवर्जन

नोएडा। नोएडा वासियों के लिए एक बड़ी खबर है। अगर बहुत जरूरी न हो तो आज घर से न निकले, क्योंकि सुबह 11:00 बजे से लेकर देर शाम तक आज नोएडा के कई रास्तों पर डायवर्जन किया गया है। ये डायवर्जन मोहर्रम के निकलने वाले जुलूस को लेकर किया गया है।

– Advertisement –

ट्रैफिक पुलिस ने अपनी एडवाइजरी जारी करते हुए बताया है कि मोहर्रम के जुलूस के चलते कई ऐसे मार्ग हैं, जहां पर जुलूस निकाला जाएगा और वहां पर ट्रैफिक को रोक कर दूसरी तरफ से उन्हें मूव करना होगा।

मोहर्रम पर्व पर परंपरा अनुसार शहर के कई इलाकों में जुलूस निकाले जाएंगे। डीसीपी ट्रैफिक ने बताया कि जुलूस की वजह से शनिवार को सुबह 11 बजे से देर शाम तक नोएडा शहर के एमपी-1 मार्ग, सेक्टर 8, 9 स्थित मस्जिद के आस पास पड़ने वाले मार्गों पर यातायात का डायवर्जन किया जायेगा। ट्रैफिक पुलिस द्वारा जारी एडवाइजरी के अनुसार गोलचक्कर, संदीप पेपर मिल, सेक्टर-6 चौकी, झुण्डपुरा (उद्योग मार्ग) सेक्टर 6 चौकी से झुण्डपुरा तक मार्ग पर यातायात आवागमन आवश्यकतानुसार प्रतिबन्धित किया जायेगा। हरौला चौक से शिवानी फर्नीचर की तरफ जाने वाला मार्ग तथा बांस बल्ली मार्केट तिराहे पर भी यातायात आवागमन आवश्यकतानुसार प्रतिबन्धित किया जायेगा।

डीसीपी ने बताया कि शिवानी फर्नीचर से नया बांस चौक आने वाले वाहन स्टेडियम चौराहा से रजनीगंधा चौराहा, गोलचक्कर चौक से झुण्डपुरा चौक की ओर जाने वाले वाहन रजनीगन्धा चौक से स्टेडियम चौक होकर अपने गन्तव्य को जा सकेंगे। झुण्डपुरा चौक से शिवानी फर्नीचर चौक होकर हरौला, नया बांस आने वाला यातायात को स्टेडियम चौक से रजंनीगन्धा चौक की तरफ से निकाला जाएगा।

वाहन चालक किसी भी तरह की यातायात असुविधा होने पर यातायात हेल्प लाइन नम्बर 9971009001 पर सम्पर्क कर सकते है। उन्होंने मोहर्रम जुलूस के दौरान असुविधा से बचने के लिए के लिए वाहन चालकों को वैकल्पिक मार्गाें का प्रयोग करने की सलाह दी है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/route-diversion-on-many-routes-in-noida-today-due-to-muharram-procession/73743

मोहर्रम जुलूस के चलते नोएडा में आज कई मार्गों पर रूट डायवर्जन
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

मोहर्रम जुलूस के चलते नोएडा में आज कई मार्गों पर रूट डायवर्जन