Home Breaking News ईद पर रूट डायवर्जन प्लान जारी, भारी व हल्के वाहनों के लिए...

ईद पर रूट डायवर्जन प्लान जारी, भारी व हल्के वाहनों के लिए रहेगी ये व्यवस्था

मेरठ। ईद को लेकर मेरठ में यातायात पुलिस ने रूट डायवर्जन प्लान जारी किया है। 22 अप्रैल को ईद-उल-फितर का पर्व मनाया जाएगा। ऐसे में मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा ईदगाह और मस्जिदों में ईद की नमाज अदा की जाएगी। इसी को देखते हुए भारी व हल्के वाहनों का रूट डायवर्जन शहर क्षेत्र में सुबह पांच बजे से डायवर्ट रहेगा। एसपी यातायात जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि ईद की नमाज पूरी होने के बाद यातायात को सामान्य कर दिया जाएगा।
– दिल्ली व बागपत की तरफ से आने वाली रोडवेज की बसों को भैसाली बस अडडे पर आना है, पर उन्हें परतापुर इंटरचेंज से सरधना फ्लाईओवर से मुड़कर कंकरखेड़ा रेलवे फ्लाईओवर होते हुए जीरोमाईल चौराहे से बेगमपुल, भैसाली रोडवेज स्टैंड पर आ सकती है। वापसी से दिल्ली गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर की ओर जाने वाली रोडवेज की बसें इसी मार्ग से जा सकेंगी।

– Advertisement –

– मुरादनगर से आने वाला यातायात जिसे गढ़ या मुरादाबाद जाना है, उसे जीरोमाईल चौराहे से कमिश्नर आवास चौराहे, जेल चुंगी होते हुए यूनिवर्सिटी से गढ़ रोड़ पर जाने दिया जाएगा और जिस यातायात को हापुड़ जाना है उसे यूनिवर्सिटी होते हुए तेजगढ़ी चौराहे से एल. ब्लॉक से हापड़ की ओर जाने दिया जाएगा।

– दिल्ली चुंगी शारदा रोड व ब्रहमपुरी चौराहे से भूमियापुल की तरफ किसी भी प्रकार के वाहन को नहीं जाने दिया जाएगा।

– हापुड़ स्टैंड से भूमिया का पुल (गोलाकुंआ) की तरफ किसी प्रकार का वाहन नहीं जाने दिया जाएगा।
– हापुड़ रोड से आने वाले सभी प्रकार के यातायात को एल-ब्लॉक शास्त्रीनगर से आगे हापुड़ स्टैंड की ओर नहीं जाने दिया जाएगा। इसी प्रकार हापुड़ स्टैंड से एल. ब्लॉक की ओर किसी भी वाहन को नहीं जाने दिया जाएगा। ऐसे वाहन एल-ब्लॉक चौकी से तेजगढ़ी चौराहे की ओर जा सकेंगे।

– बागपत स्टैंड (फुटबाल चौक) से ईदगाह, रेलवे रोड की ओर सभी प्रकार के वाहन पूर्णतः प्रतिबंधित रहेंगे। इसी प्रकार से जली कोठी, रेलवे रोड, ईदगाह की ओर दिल्ली रोड पर सभी प्रकार के वाहन पूर्णतः प्रतिबंधित रहेंगे। जली कोठी चौराहे पर बैरियर लगाकर यातायात पूरी बंद कर दिया जाएगा।

.

News Source: https://royalbulletin.in/route-diversion-plan-issued-on-eid-this-arrangement-will-remain-for-heavy-and-light-vehicles/37335

ईद पर रूट डायवर्जन प्लान जारी, भारी व हल्के वाहनों के लिए रहेगी ये व्यवस्था
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

ईद पर रूट डायवर्जन प्लान जारी, भारी व हल्के वाहनों के लिए रहेगी ये व्यवस्था