Home Breaking News मेरठ में दो समुदायों में बवाल, भाजपा सांसद प्रतिनिधि पर हमला

मेरठ में दो समुदायों में बवाल, भाजपा सांसद प्रतिनिधि पर हमला

मेरठ। मेरठ में गुरुवार की रात दो समुदायों में बवाल हो गया। दो पक्षों के लोग आमने सामने आ गए। एक समुदाय के लोगों ने पथराव किया और वाहनों में तोड़फोड़ का प्रयास किया। बताया जाता है कि छतों से कांच की बोतलें भी फेंकी गई। भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल के प्रतिनिधि पर हमला कर उनकों मारपीट कर घायल का दिया। थाने में भी दोनों पक्षों के बीच हंगामा हुआ। पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है। संवेदनशील स्थानों पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

– Advertisement –

मामला मेरठ के थाना देहलीगेट क्षेत्र का है। जहां शिव चौक के पास स्कूटी टकराने को लेकर भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल के प्रतिनिधि और कोयला कारोबारी ब्रह्मपुरी निवासी संजीव माहेश्वरी पर समुदाय विशेष के लोगों हमला कर दिया। हमले में भाजपा सांसद प्रतिनिधि को गंभीर चोंटे आई हैं। भाजपा सांसद प्रतिनिधि पर हमले की जानकारी होते ही भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए।

उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा कर दिया। इस दौरान दोनों समुदाय के लोग मौके पर जुट गए। बताया जाता है कि समुदाय विशेष की ओर पथराव शुरू हो गया और कांच की बोतलें भी फेंकी गईं हैं। सांप्रदायिक बवाल की सूचना पर कई थानों की पुलिस के साथ कई सीओ और आलाधिककारी मौके पर पहुंचे। मामले को शांत करने की कोशिश की गई। इस दौरान एक आरोपी पुलिस से हाथ छुड़ाकर भाग निकला। इसके बाद भाजपा नेताओं ने थाने में हंगामा किया। पुलिस ने सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। जिसके बाद ही मामला शांत हुआ।
ब्रह्मपुरी निवासी संजीव माहेश्वरी स्कूटी से घर लौट रहे थे। वह जब शिव चौक के पास पहुंचे तो उनकी स्कूटी की टक्कर इनाम, शाहजेब, बिलाल निवासी पत्ता मोहल्ला के ठेले से हो गई। आरोप है कि इनाम और शाहजेब ने भाजपा सांसद प्रतिनिधि की जमकर पिटाई कर दी पिटाई कर दी और जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों ने स्कूटी में तोड़फोड़ की। इस दौरान भाजपा नेता कमल दत्त शर्मा, भाजपा पार्षद राजीव गुप्ता काले, राकेश गौड़ पहुंच गए।

उन्होंने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हंगामा किया। इतने में ही पथराव कांच की बोतलें चल गईं। इसी दौरान इनाम को पुलिस के सामने से पथराव कर रही भीड़ छुड़ाकर ले गई। पुलिस ने आरोपी शाहजेब पकड़ लिया। इनाम और बिलाल फरार हैं। पुलिस ने आश्वासन दिया कि फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/ruckus-between-two-communities-in-meerut-bjp-mp-representative-attacked/78483

मेरठ में दो समुदायों में बवाल, भाजपा सांसद प्रतिनिधि पर हमला
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

मेरठ में दो समुदायों में बवाल, भाजपा सांसद प्रतिनिधि पर हमला