सलमान खान को ई-मेल पर फिर मिली जान से मारने की धमकी, “अगर मामला बंद करना है तो…”

0
55

मुंबई। बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान को एक ई-मेल में जान से मारने की ताजा धमकी मिली है, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभिनेता के एक करीबी सहयोगी को भेजे गए ई-मेल में माफिया डॉन लॉरेंस बिश्नोई के हालिया साक्षात्कार का हवाला दिया गया था, जिसमें दावा किया गया था कि उसके जीवन का उद्देश्य सलमान खान को मारना था।

बांद्रा पुलिस कार्रवाई में जुट गई, बांद्रा पश्चिम में सलमान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी और बिश्नोई और उनके सहयोगी गोल्डी बराड़ को बुक करते हुए नवीनतम घटनाक्रम की जांच शुरू की।

हिंदी में ईमेल, रोहित गर्ग का था, जो अभिनेता के साथ बात करना चाहता था और पुलिस ने ‘टीम सलमान’ की शिकायत के बाद उसे भी नामजद कर लिया है।

ई-मेल में सलाह दी गई है कि अगर सलमान ने बिश्नोई का साक्षात्कार नहीं देखा है, तो उन्हें इसे देखना चाहिए और यदि वह मामले को बंद करना चाहते हैं, तो उन्हें गर्ग और बराड़ के साथ आमने-सामने बात करनी चाहिए, और वे इसकी व्यवस्था करेंगे।

सलमान की ओर से अभी तक उन्हें खत्म करने के नवीनतम अल्टीमेटम पर कोई शब्द नहीं आया है और यह ज्ञात नहीं है कि वह मुंबई में थे या नहीं।

.

News Source: https://royalbulletin.in/salman-khan-again-receives-death-threats-on-e-mail-if-he-wants-to-close-the-case/22604

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here