Home Breaking News फ्लाइट में फटा Samsung Galaxy A21, लगी आग; इमरजेंसी में प्लेन से...

फ्लाइट में फटा Samsung Galaxy A21, लगी आग; इमरजेंसी में प्लेन से बाहर निकाले गए पैसेंजर

फ्लाइट में फटा Samsung Galaxy A21, लगी आग; इमरजेंसी में प्लेन से बाहर निकाले गए पैसेंजर
पोर्ट ऑफ सीएटल के स्पोकपर्सन पेरी कूपर ने इस बात की पुष्टि की है कि अलास्का एयरलाइन्स की फ्लाइट में जिस फोन में आग लगी वह Samsung Galaxy A21 था। कूपर ने बताया कि जिस फोन में आग लगी थी उसे पहचाना मुश्किल था।
devanant hospital

Samsung Galaxy A21 : अलास्का एयरलाइन्स की एक फ्लाइट में सैमसंग मोबाइल फट गया। इस दौरान एक बड़ा हादसा होने से बच गया।  खबरों के मुताबिक सिंगापुर से चेन्नई जा रही फ्लाइट में यह मोबाइल फट गया। खबरों विमान में 128 यात्री सवार थे। खबरों के मुताबिक सीएटल टकोमा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फ्लाइट के लैंड होने के बाद फोन में आग लगी है, जिसके बाद क्रू मेंबर्स ने पैसेंजर्स को हवाई जहाज से बाहर निकाला। एयरपोर्ट स्पोकपर्सन ने बताया है कि यह Galaxy A21 था। आग लगने का कारण अभी साफ नहीं है।

advt

रिपोर्ट्स के मुताबिक Flight 751 के क्रू मेंबर्स ने फायर एक्सटिंग्विशर और बैटरी कंटेनमेंट बैग का इस्तेमाल किया, जिससे फोन से निकले वाले धुएं को रोका जा सके। पोर्ट ऑफ सीएटल के स्पोकपर्सन पेरी कूपर ने इस बात की पुष्टि की है कि अलास्का एयरलाइन्स की फ्लाइट में जिस फोन में आग लगी वह Samsung Galaxy A21 था। कूपर ने बताया कि जिस फोन में आग लगी थी उसे पहचाना मुश्किल था। हालांकि, पैसेंजर की पुलिस से बाचतीच में यह बात सामने आई है कि फोन Samsung Galaxy A21 था। 

ortho

Samsung Galaxy A21 specifications

सैमसंग के इस फोन में 6.5-inch का Infinity-O HD+ डिस्प्ले मिलता है, जो सेल्फी कैमरा के लिए टॉप कटआउट के साथ आता है। फोन में आक्टा कोर प्रोसेसर लगा है और इसमें 3GB RAM + 32GB स्टोरेज मिलता है। स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन Android 10 पर आधारित One UI पर काम करता है।

पंजाब

इसमें 4000mAh की बैटरी लगी है, जो 15W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका मेन लेंस 16MP का है। इसके अलावा फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर मिलता है। फ्रंट में कंपनी ने 13MP का सेल्फी कैमरा दिया है और इसमें रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

food

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

फ्लाइट में फटा Samsung Galaxy A21, लगी आग; इमरजेंसी में प्लेन से बाहर निकाले गए पैसेंजर
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

फ्लाइट में फटा Samsung Galaxy A21, लगी आग; इमरजेंसी में प्लेन से बाहर निकाले गए पैसेंजर