Home Breaking News सतीश मिश्रा बोले- 2007 की तरह 2022 में पूर्ण बहुमत के साथ...

सतीश मिश्रा बोले- 2007 की तरह 2022 में पूर्ण बहुमत के साथ आएगी बसपा, इस विधानसभा का बसपा उम्मीदवार घोषित

सतीश मिश्रा बोले- 2007 की तरह 2022 में पूर्ण बहुमत के साथ आएगी बसपा, इस विधानसभा का बसपा उम्मीदवार घोषित

उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के बाराबंकी जिले में आज बसपा ने प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के तीसरे चरण का आगाज किया। इस सम्मेलन में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने शिरकत की। इस दौरान उन्होंने जमकर बीजेपी और सपा पर हमला बोला।

बीजेपी पर बोला हमला
सूबे में एक बार फिर से मायावती ब्राह्मणों को साधने में जुट गई हैं। ऐसे में यूपी के ब्राह्मण वर्ग को साधने की सबसे जरूरी जिम्मेदारी सतीश चंद्र मिश्रा को दी गई है। इसी क्रम में बाराबंकी में आयोजित सम्मेलन के दौरान सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि बीजेपी सरकार में ब्राह्मण समाज का सबसे ज्यादा उत्पीड़न किया गया है। साल 2022 में होने वाले चुनाव में ब्राहम्ण बीजेपी को बाहर का रास्ता दिखाएगी। उन्होंने कहा कि असली चेहरा सामने लाने की वजह से बीजेपी सरकार बीएसपी से डर गई है।

सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 16 प्रतिशत ब्राह्मण समाज के लोग, 2007 की तरह ही 2022 में पूर्ण बहुमत के साथ मायावती को सीएम बनाएंगे। उन्होंने कहा कि हम लोग 2007 की तरह सर्वजन हिताय और सर्वजन सुखाय की सरकार बनाने का काम करेंगे। हम लोग सर्वसमाज को साथ मे लेकर चल रहे हैं।

dr vinit new

किसी भी पार्टी से कोई गठबंधन नहीं-सतीश मिश्रा
सतीश मिश्रा ने कहा कि हम लोग किसी भी पार्टी से कोई गठबंधन नहीं करेंगे, बल्कि हमारा गठबंधन जनता के साथ रहेगा। उन्होंने कहा कि इस सरकार ने जिस-जिस समाज के साथ अन्याय किया है, हमारी सरकार बनने पर हम उन सभी को न्याय दिलाने का काम करेंगे। जांच कराकर सभी दोषियों के खिलाफ जांच कराई जाएगी।


बीजेपी ने की सपा सरकार की नकल
सम्मेलन के दौरान बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा बीजेपी ने सपा सरकार की नकल करते हुए ब्राह्मण और दलित समाज के लोगों को खास तौर पर निशाने पर लेते हुए प्रताणित करने का काम किया।  उनके मकानों पर बुलडोजर चलाया जा रहा है। फर्जी एनकाउंटर करके ब्राह्मण समाज के लोगों को मारा जा रहा है।

shop

बसपा ने दिए थे ब्राह्मण समाज के लोगों को बड़े मंत्रालय 
योगी सरकार में ब्राह्मणों के 700 से ज्यादा एनकाउंटर किए गए हैं। कानपुर के बिकरू कांड के आरोपी को बांधकर गाड़ी पलटा कर मारा गया है। बीजेपी सरकार में कानून का नहीं, बल्कि पुलिस का गुंडाराज चल रहा है। 2007 में बीएसपी ने सत्ता में आते ही ब्राह्मण समाज के लोगों को बड़े मंत्रालय दिए। 15 एमएलसी बनाए और 35 को मंत्री बनाया था। यह सरकार उद्योगपतियों के लिए काम कर रही है। जनता से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के अत्याचारों से दुखी ब्राह्मण समाज सत्ता से बाहर करेगा। बीएसपी ने ब्राह्मण समाज को सबसे ज्यादा सम्मान सुरक्षा और तरक्की देने का काम किया। उन्होंने कहा कि अब ब्राह्मणों पर अत्याचार नहीं सहा जाएगा।


राम किशोर शुक्ला को किया बसपा उम्मीदवार घोषित 
इस दौरान बसपा महासचिव सतीष चंद्र मिश्रा ने बाराबंकी की 266 वीं विधानसभा रामनगर से राम किशोर शुक्ला को बसपा ने विधानसभा चुनाव 2022 के लिये अपना उम्मीदवार और प्रभारी घोषित किया। उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने राम किशोर शुक्ला के नाम का ऐलान रामनगर विधानसभा के प्रभारी और उम्मीदवार के रूप में किया है। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि सभी बसपा नेता, कार्यकर्ता और जनता मिलकर राम किशोर शुक्ला को रामनगर विधानसभा सीट से विजय दिलाएं और पार्टी को मजबूत करने का काम करें।

सतीश मिश्रा बोले- 2007 की तरह 2022 में पूर्ण बहुमत के साथ आएगी बसपा, इस विधानसभा का बसपा उम्मीदवार घोषित
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

सतीश मिश्रा बोले- 2007 की तरह 2022 में पूर्ण बहुमत के साथ आएगी बसपा, इस विधानसभा का बसपा उम्मीदवार घोषित