Home Breaking News मुज़फ्फरनगर में मीनाक्षी-लवली समेत सभी प्रत्याशियों के नामांकन पत्रों की हुई जांच,...

मुज़फ्फरनगर में मीनाक्षी-लवली समेत सभी प्रत्याशियों के नामांकन पत्रों की हुई जांच, सभी पर्चे स्वीकृत

मुजफ्फरनगर। नगर निकाय चुनाव में आज नामांकन पत्रों की जांच की गई, जिसमें मुजफ्फरनगर नगर पालिका के चेयरमैनी के सभी 11 प्रत्याशियों के पर्चे सही पाये गये है। कचहरी में सिटी मजिस्ट्रेट कोर्ट में मुजफ्फरनगर पालिका के चेयरमैन पद के पर्चे भरे गये थे, जिनकी आज जांच की गई।

– Advertisement –

रिटर्निंग आफिसर सिटी मजिस्ट्रेट विकास कश्यप की देखरेख में नामांकन पत्रों की जांच की गई, जिसमें सभी 11 पर्चे सही पाये गये। निकाय चुनाव में मुख्य चारो दलों भाजपा प्रत्याशी श्रीमती मीनाक्षी स्वरूप पत्नी गौरव स्वरूप, सपा गठबंधन प्रत्याशी श्रीमती लवली शर्मा पत्नी राकेश शर्मा, कांग्रेस प्रत्याशी बिलकिस चौधरी एडवोकेट पत्नी हाकिम अली, बसपा

प्रत्याशी श्रीमती रोशन जहां पत्नी इंतजार त्यागी, के पर्चे जांच में सही पाये गये, जिन्हें रिटर्निंग आफिसर द्वारा स्वीकृत कर लिया गया, इसके अलावा गीता, छोटी, बबीता शर्मा, रेशमा, शमा, सलोनी शर्मा व सीमा के भी पर्चे सही मिले।

आज नामांकन पत्रों की जांच के पश्चात अब 20 अप्रैल को नाम वापसी होगी और इसके बाद 21 अप्रैल को चुनाव चिन्ह आवंटन कर दिया जायेगा।  मुजफ्फरनगर के सभी दस निकायो में आगामी 4 मई को मतदान होगा ओर 13 मई को मतगणना की जायेगी।

नगर पालिका परिषद मुजफ्फरनगर के अध्यक्ष पद के लिए हो रहे चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतरी जिले के प्रमुख उद्योगपति गौरव स्वरूप की पत्नी मीनाक्षी स्वरूप आज कचहरी परिसर स्थित रिटर्निंग ऑफिसर कार्यालय में अपने नामांकन पत्र की जांच के लिए पहुंची। जांच के उपरांत रिटर्निंग ऑफिसर द्वारा भाजपा प्रत्याशी का नामांकन पत्र स्वीकृत कर लिए गया और उनको हरा सिंगनल दे दिया, जिससे वे उत्साहित हैं और क्षेत्र में प्रचार-प्रसार करने के लिए रणनीतियां बनाएंगी।

इस दौरान भाजपा प्रत्याशी मीनाक्षी स्वरूप ने कहा कि वह अपनी जीत के प्रति पूरी तरह आश्वस्त हैं, उनको खुशी है कि आज उनके चुनाव लड़ाने के लिए पूरा स्वरूप परिवार एक झंडे और एक मंच पर आ गया है। उन्होंने शहर के विकास को अपनी प्राथमिकता बताया है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/scrutiny-of-nomination-papers-of-all-candidates-including-meenakshi-lovely-in-muzaffarnagar-all-papers-accepted/36293

The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera
Exit mobile version