Home Breaking News दीपिका-रणवीर के 'करंट लागा रे' पर शिल्पा शेट्टी, बादशाह ने लगाएंगे ठुमके

दीपिका-रणवीर के ‘करंट लागा रे’ पर शिल्पा शेट्टी, बादशाह ने लगाएंगे ठुमके

नई दिल्ली। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और रैपर बादशाह, जो वर्तमान में इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 10 में जज की भूमिका निभा रहे हैं, आगामी एपिसोड में ‘करंट लगा रे’ गाने पर थिरकते नजर आएंगे।

– Advertisement –

शो में भाग लेने वाले कई प्रतियोगियों के साथ, मुंबई के युवा नर्तकों का एक समूह ‘पवईज़ अन्डेफिटेड’, अपनी नृत्य तकनीकों और टाइमिंग से जजों को आश्चर्यचकित कर देगा।

उनकी मनमोहक संरचनाएं और दमदार प्रदर्शन जबरदस्त प्रशंसा बटोरेंगे। इतना ही नहीं, शिल्पा और बादशाह दोनों स्टेज पर जाएंगे और ‘करंट लगा रे’ पर एक साथ थिरकेंगे।

शिल्पा ने साझा किया, “आपने मुझे किंग्स यूनाइटेड क्रू की याद दिला दी। यह वास्तव में ‘विजयी विश्व हुनर हमारा’ है। आज के प्रदर्शन के बाद, मैं निश्चित रूप से कह सकती हूं कि आपने मेरे दिल में जगह बना ली है।”

“मुझे यकीन है, न केवल मेरे दिल में बल्कि पूरे समूह ने दर्शकों के दिल में जगह बना ली है। आप इस मंच पर बहुत लंबे समय तक अपराजित रहेंगे।”

यह गाना रणवीर सिंह स्टारर कॉमेडी ड्रामा ‘सर्कस’ का है, जिसका निर्देशन और निर्माण रोहित शेट्टी ने किया है। दिसंबर 2022 में रिलीज हुई इस फिल्म में पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, जॉनी लीवर और संजय मिश्रा के साथ वरुण शर्मा भी दोहरी भूमिकाओं में हैं।

‘पवईज़ अन्डेफिटेड’ यात्रा और दृढ़ संकल्प से आश्चर्यचकित होकर, जज बादशाह ने कहा: “तुम डिफीट होने वाली चीज नहीं हो, तुम रिपीट होने वाली चीज हो।”

इस वीकेंड वरिष्ठ अभिनेता अनुपम खेर गेस्ट जज के तौर पर आएंगे। ‘इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 10’ सोनी पर प्रसारित होता है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/shilpa-shetty-badshah-to-dance-on-deepika-ranveers-current-laga-re/78875

दीपिका-रणवीर के 'करंट लागा रे' पर शिल्पा शेट्टी, बादशाह ने लगाएंगे ठुमके
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

दीपिका-रणवीर के 'करंट लागा रे' पर शिल्पा शेट्टी, बादशाह ने लगाएंगे ठुमके