Home Breaking News शोएब मलिक को उम्मीद, पाकिस्तान की टी-20 टीम में कर सकते हैं...

शोएब मलिक को उम्मीद, पाकिस्तान की टी-20 टीम में कर सकते हैं वापसी

कराची। पाकिस्तान के अनुभवी ऑलराउंडर शोएब मलिक को लगता है कि उनमें अभी भी काफी क्रिकेट बची है और उन्हें उम्मीद है कि वह पाकिस्तान की टी-20 टीम में वापसी कर सकते हैं।

मलिक, जो 1 फरवरी को 41 साल के हो जाएंगे, पहले ही टेस्ट और वनडे से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन टी20 अंतरराष्ट्रीय से नहीं हटे हैं। उन्होंने आखिरी बार नवंबर 2021 में बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान के लिए खेला था और तब से उन्हें टीम में नहीं चुना गया है।

मलिक ने काफी सफलता के साथ विभिन्न फ्रेंचाइजी-आधारित टी20 टूर्नामेंटों में खेलना जारी रखा है और उन्हें लगता है कि उनमें अभी भी उच्चतम स्तर पर प्रदर्शन करने की भूख है।

मलिक ने रविवार को सिलहट इंटरनेशनल स्टेडियम में पत्रकारों से बातचीत में कहा, “मुझ पर भरोसा करें, भले ही मैं टीम में सबसे पुराना हूं, आप मेरी फिटनेस की तुलना 25 साल के खिलाड़ी से कर सकते हैं। ज ब तक मेरी फिटनेस है मैं क्रिकेट खेलता रहूंगा और इसलिए मैं संन्यास लेने के बारे में सोच भी नहीं रहा हूं।”

उन्होंने कहा, “मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेना चाहता हूं और हमेशा के लिए क्रिकेट को पूरा करना चाहता हूं, लेकिन अभी मैं इसके बारे में सोच भी नहीं रहा हूं और जब भी मुझे मौका मिलता है मैं अपने क्रिकेट का लुत्फ उठाता हूं। मैं पहले ही टेस्ट और वनडे क्रिकेट से संन्यास ले चुका हूं। पर हां टी20 के लिए मैं अब भी उपलब्ध हूं और मुझे जहां भी मौका मिलेगा मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा।”

मलिक ने कहा कि पीसीबी में हाल में किए गए बदलावों का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने की उनकी इच्छा से कोई लेना-देना नहीं है, हालांकि ऐसी धारणा है कि नजम सेठी के शीर्ष पर आने से उनके लिए राष्ट्रीय ड्रेसिंग रूम में वापसी का मार्ग प्रशस्त हो सकता है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/shoaib-malik-hopes-to-make-a-comeback-in-pakistans-t20-team/2587

शोएब मलिक को उम्मीद, पाकिस्तान की टी-20 टीम में कर सकते हैं वापसी
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

शोएब मलिक को उम्मीद, पाकिस्तान की टी-20 टीम में कर सकते हैं वापसी