Home Breaking News दिल दहलाने वाला VIDEO : महिला के ऊपर से गुजरी गोमती एक्सप्रेस...

दिल दहलाने वाला VIDEO : महिला के ऊपर से गुजरी गोमती एक्सप्रेस ट्रेन, में चढ़ते समय प्लेटफॉर्म से पटरी पर गिरी महिला, एक के बाद एक 23 डिब्बे ऊपर से निकले

फिरोजाबाद में दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। चलती ट्रेन में चढ़ते समय महिला का पैर फिसल गया और वह रेलवे ट्रैक पर गिर गई। एक के बाद एक 23 डिब्बे महिला के ऊपर से गुजरे। लोग ट्रेन से उतरकर ट्रैक पर पहुंचे तो महिला सुरक्षित मिली। लोगों ने महिला को उठाकर बेंच पर लिटा दिया। कुछ देर आराम करने के बाद महिला अपने घर चली गई।Read Also:-ये होती है किस्मत : मौत के बेहद करीब पहुंच गया था ये व्यक्ति, मौत के मुहं से निकल कर कैसे वापस आया? आप को हैरान कर देगा ये वीडियो

चलती ट्रेन में चढ़ रही थी महिला
दरअसल, कानपुर के किदवई नगर निवासी कुसुमलता शर्मा की पत्नी आनंद किशोर शर्मा अपने रिश्तेदार के घर फिरोजाबाद आई थीं। वह दोपहर करीब एक बजे घर जाने के लिए फिरोजाबाद रेलवे स्टेशन पहुंची। यहां गोमती एक्सप्रेस धीरे-धीरे गुजर रही थी। उन्हें इस ट्रेन से ही घर जाना था।

https://www.thesabera.com/wp-content/uploads/2022/03/firozabad.mp4

ट्रेन को जाता देख कुसुमलता दौड़ने लगी और ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करने लगी, तभी उनका पैर फिसल गया। वह रेलवे ट्रैक पर प्लेटफॉर्म से गिर गई। यात्रियों की नजर जब महिला पर पड़ी तो भीड़ जमा हो गई, लेकिन ट्रेन चलने के कारण कोई मदद नहीं कर सका।

रेलवे ट्रैक और प्लेटफॉर्म की दीवार के बीच लेटी रही महिला
ट्रेन गुजरने के बाद कुसुमलता सुरक्षित मिलीं। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रेलवे ट्रैक और प्लेटफॉर्म की दीवार के बीच करीब एक फुट की जगह है। जैसे ही वह नीचे गिरीं, कुसुमलता बिना हिले-डुले लेटी रहीं, इससे उन्हें कोई चोट नहीं आई। साथ ही उसकी जान भी बच गई।

मौत को बहुत ही करीब से देखा
मौत को इतने करीब से देख महिला बेबस हो गई। उसे चिंता होने लगी। यात्रियों ने उन्हें आराम करने के लिए प्लेटफॉर्म पर बिठाया। कुछ देर बाद महिला अपने घर चली गई। इससे पहले आगरा में जीआरपी के एक सिपाही की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई, जबकि मथुरा में एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera
Exit mobile version