Home Breaking News एसएसपी ने बदले कई थानेदार

एसएसपी ने बदले कई थानेदार

एसएसपी अजय साहनी ने जनपद के कई थानेदारों को बदलते हुए उनमें से कई को फिर से अच्छी पोस्टिंग दी तो किसी को लाईन का रास्ता दिखा दिया। जिन थानेदारों को एसएसपी ने बदला है उनमें थानाध्यक्ष नौचंदी आशुतोष कुमार को प्रभारी निरीक्षक कोतवाली बनाया है जबकी संजय वर्मा को लाइन से नौचंदी थाने भेजा है। थानाध्यक्ष मवाना सतीश कुमार को परतापुर थाने की कमान दी है जबकी परतापुर थाना प्रभारी आनन्द प्रकाश मिश्रा को परीक्षितगढ थाने की कमान दी है।
इंसपेक्टर क्राइम सिविल लाइन ऋषिपाल सिंह को एसओ खरखौदा बनाया है जबकी खरखौदा थाना प्रभारी अरविन्द मोहन शर्मा को किठौर थाने का चार्ज दिया है। थानाध्यक्ष सरधना उपेन्द्र मलिक को इंचैली थाने का चार्ज दिया है जबकी इंचैली थाना प्रभारी ब्रिजेश सिंह को सरधना का प्रभारी बनाया है। प्रभारी अपराध शाखा किरनपाल को दौराला थाने का चार्ज दिया गया है। एसओ टीपी नगर दिनेश चन्द्र को थानाध्यक्ष सदर बाजार बनाया गया है तो सदर बाजार से विजय गुप्ता को टीपी नगर थाने का चार्ज दिया है।
प्रभारी स्वाॅट टीम तपेश्वर सागर को कंकरखेडा थाने का चार्ज दिया गया है। प्रभारी निरीक्षक एएचटीयू को मवाना थाने का चार्ज प्रमोद गौतम पीआरओ को एसओ मेडिकल, बिजेन्द्र राणा को कंकरखेडा थाने से गंगानगर, करतार सिंह को दौराला से चैकी प्रभारी पिलोखडी, मिथुन दीक्षित को परीक्षितगढ थाने से लाईन, एसओ मेडिकल देवेन्द्र सिंह यादव को लाइन तथा रोजन्त त्यागी को किठौर थाने गैर जनपद तबादले पर रिलिव कर दिया गया है।

Must Read

एसएसपी ने बदले कई थानेदार