Home Breaking News एसएसपी ने नवनिर्मित पुलिस चौकी कचहरी का फीता काटकर उद्धाटन किया

एसएसपी ने नवनिर्मित पुलिस चौकी कचहरी का फीता काटकर उद्धाटन किया

मुजफ्फरनगर। अपराध एवं आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन द्वारा आज थानाक्षेत्र सिविल लाईन में नवनिर्मित पुलिस चौकी कचहरी का उद्धाटन किया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा बताया गया कि नवनिर्मित पुलिस चौकी कचहरी से क्षेत्र अन्तर्गत आने वाले बैंको, रेलवे स्टेशन, रोडवेज बस अडडा, क्लेक्ट्रेट, कचहरी आदि में सुरक्षा व्यवस्था मजबूत होगी तथा आम जनमानस में पुलिस के प्रति विश्वास भी बढेगा, साथ ही किसी भी फरियादी/पीडित की समस्या पर तत्काल कार्यवाही भी की जा सकेगी।

नवनिर्मित पुलिस चौकी कचहरी से बेहतर पुलिसिंग के साथ ही उत्पन्न समस्याओं में तत्काल पुलिस की सेवा आम जनता को मिल सकेगी। साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा नवनिर्मित पुलिस चौकी कचहरी पर तैनात पुलिस कर्मियों को निर्देशित किया गया कि क्षेत्र में घूमकर लोगों से संवाद करें जिससे कि जनपद में भयमुक्त माहौल पैदा हो। चौकी में 24*7 पुलिसकर्मी उपलब्ध रहेंगे तथा हर समय पीने के लिए शुद्ध पेयजल एवं फरियादियों/पीडितों के बैठने की व्यवस्था भी की गई है।

इस दौरान पुलिस अधीक्षक नगर सत्यनारायण प्रजापत, सहायक पुलिस अधीक्षक आयुष विक्रम सिंह, क्षेत्राधिकारी नईमण्डी हिमांशु गौरव सहित अन्य पुलिस अधिकारी/कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

.

News Source: https://royalbulletin.in/ssp-inaugurated-the-newly-constructed-police-station-court-by-cutting-the-ribbon/22781

The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera
Exit mobile version