Home Breaking News गदर-2' देखने के बाद सैन्य अधिकारियों की आंखों में आ गए आंसू

गदर-2′ देखने के बाद सैन्य अधिकारियों की आंखों में आ गए आंसू

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर-2’ के 11 अगस्त को रिलीज होने से पहले भारतीय सेना के अधिकारियों के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई। फिल्म देखने के बाद सैन्य अधिकारियों की आंखों में आंसू आ गए। सभी ने तालियां बजाईं और जयकार की।

– Advertisement –

करीब 22 साल बाद ‘गदर : एक प्रेम कथा’ का सीक्वल दर्शकों के सामने आ रहा है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्सुकता है। फिल्म की कास्ट फिलहाल प्रमोशन में बिजी है। फिल्म में भारतीय सेना का जांबाजी को दिखाया गया है। हमारी भारतीय सेना ने सनी देओल और अमीषा पटेल की ‘गदर-2’ का पहला रिव्यू जारी कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म देखने के बाद अधिकारियों की आंखों में आंसू आ गए। सभी ने तालियां बजाईं और जयकार की। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें यह फिल्म पहली से ज्यादा पसंद आयी। फिल्म की पहली स्क्रीनिंग को अधिकारियों से कड़ी प्रतिक्रिया मिली और स्क्रीनिंग से बाहर आते वक्त उन्होंने ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए। उनकी प्रतिक्रिया बहुत उत्साहजनक और सकारात्मक थी।

निर्देशक अनिल शर्मा ने ट्वीट को कैप्शन दिया, “भारतीय सेना के अधिकारियों ने अपने परिवारों के साथ ‘गदर-2’ का पहला पूर्वावलोकन देखा। फिल्म की पूरी टीम उनकी प्रतिक्रियाओं और उनके द्वारा व्यक्त की गई भावनाओं से अभिभूत है। ‘गदर : एक प्रेम कथा’ की विरासत इसकी दूसरी किस्त के साथ जारी है। खुदा का फज़ल है। हम आपका अनुभव 11 अगस्त को देखेंगे।”

इस बीच‘गदर-2’ और अक्षय कुमार की ‘ओह माय गॉड-2’ दोनों 11 अगस्त को रिलीज होंगी। दोनों फिल्में सीक्वल हैं। ‘गदर-2’ में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं, तो ‘ओह माय गॉड-2’ में अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम हैं।

.

News Source: https://royalbulletin.in/tears-came-in-the-eyes-of-army-officers-after-watching-gadar-2/78168

गदर-2' देखने के बाद सैन्य अधिकारियों की आंखों में आ गए आंसू
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

गदर-2' देखने के बाद सैन्य अधिकारियों की आंखों में आ गए आंसू