Home Breaking News एल्विश यादव को तेज प्रताप यादव ने दिया समर्थन, अब मुस्लिमों से...

एल्विश यादव को तेज प्रताप यादव ने दिया समर्थन, अब मुस्लिमों से खा रहे गाली- ‘हमारे कौम से गद्दारी, तुम्हारे दिमाग में बवासीर’

बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के विनर का ऐलान सोमवार (14 अगस्त, 2023) को होना है। इसके लिए ऑनलाइन वोटिंग चल रही है। अब तक सामने आए वोटिंग के आँकड़ों में एल्विश यादव (Elvish Yadav) टॉप पर चल रहे हैं। इस बीच जदयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने भी एल्विश यादव का समर्थन करते हुए उन्हें वोट करने की अपील की है। इसको लेकर इस्लामवादी तेज प्रताप यादव को खरी-खोटी सुना रहे हैं।

तेज प्रताप यादव ने ट्विटर पर एल्विश यादव और अपनी फोटो के साथ एक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर के जरिए ही तेज प्रताप ने एल्विश यादव के लिए वोटिंग करने की अपील की है। इस ट्वीट को तेज प्रताप ने #Elvishyadav, #Votforelvish, #ElvishTheBoss के साथ शेयर किया है।

हालाँकि तेज प्रताप यादव का एल्विश यादव को समर्थन करना और उनके लिए वोट की अपील करना इस्लामवादियों को अच्छा नहीं लगा। यूजर्स तेज प्रताप के लिए जातिवादी समेत तमाम तरह की बातें करते हुए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इमरान शेख नामक यूजर ने लिखा, “तेज प्रताप यादव मतलब सिर्फ यादव होने से आपने इसका समर्थन किया। ये कितनी नफरत फैलाता है, क्या आपको नहीं पता?”

वसीम अहमद ने लिखा, “आ गए यादव-यादव एक हो गए। चाहे तुम्हारे खिलाफ ही क्यों ना हो चाहे ये मुस्लिम के खिलाफ ही क्यों ना हो, सभी मुस्लिम भाई से कहना चाहूँगा अनफॉलो करो इसको।”

मोहम्मद साहिल नामक यूजर ने लिखा, “तेज प्रताप यादव भैया जी, कहीं आपका दिमाग में ही बवासीर तो नहीं हो गया है। जाकर अपना इलाज करवाओ।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “ये तो गद्दारी है मेरे कौम वाले के साथ। मेरे मुस्लिम भाइयों अबकी बार कोई भी वोट मत देना आरजेडी को।”

फरहान रजा ने लिखा, “तेजू भैया थोड़ी बिहार की बेटी को भी सपोर्ट कर दो।”

आशिफ आमिल नामक यूजर ने लिखा, “ये तेज भैया को देखिए Bigboss का फाइनल चल रहा है। बिहार से मनीषा रानी और हरियाणा से एल्विश यादव फाइनल तक पहुँचे हैं। लेकिन बिहार के मंत्री और लालू यादव के बेटे सपोर्ट करते हैं एल्विश यादव को क्योंकि वो यादव है इनको बिहार से लेना देना ही नहीं, और खुद को सेक्युलर भी बताते हैं।”

वफ़ा अब्बास ने लिखा, “पहले मैं ये मानता था विपक्ष आप के बारे में गलत बोलता है। मगर अब पता चल गया है आप बिना जाँच पड़ताल के कुछ भी बोल देते हैं। कुछ भी लिख देते हैं। आप मंत्री के लायक नहीं हैं। तेजस्वी से कुछ सीखिए धर्म विशेष पर टिप्पणी करने वाले का आप साथ दे रहे हैं।”


.

News Source: https://hindi.opindia.com/social-media-trends/elvish-yadav-bigg-bogg-ott-voting-support-tej-pratap-abused-by-muslims/

एल्विश यादव को तेज प्रताप यादव ने दिया समर्थन, अब मुस्लिमों से खा रहे गाली- ‘हमारे कौम से गद्दारी, तुम्हारे दिमाग में बवासीर’
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

एल्विश यादव को तेज प्रताप यादव ने दिया समर्थन, अब मुस्लिमों से खा रहे गाली- ‘हमारे कौम से गद्दारी, तुम्हारे दिमाग में बवासीर’