Home Breaking News देवबंद में दुकान में घुसकर टेलर मास्टर को मारपीट कर किया घायल

देवबंद में दुकान में घुसकर टेलर मास्टर को मारपीट कर किया घायल

देवबंद। बस स्टैंड स्थित कपड़ा सिलाई की दुकान करने वाले दर्जी ने चार व्यक्तियों को नामजद करते हुए दुकान में घुसकर हमला करने का आरोप लगाया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कपड़ों की सिलाई करने वाले अब्दुल सत्तार पुत्र अब्दुल इस्लाम निवासी गांव पंडोली थाना नागल बस स्टैंड पर सिलाई का काम करता है। वह अपने काम में व्यस्त था कि बस स्टैंड नागल निवासी कुछ दबंग युवकों ने उसकी दुकान में घुसकर उस पर हमला कर दिया।

बीच-बचाव करने आए उसके भाई रिजवान अहमद के साथ भी इन लोगों ने मारपीट की। शोर-शराबा सुनकर पड़ोसियों के आ जाने के कारण हमलावर भाग खड़े हुए। घटना का वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल होने के कारण बस स्टैंड पर भगदड़ मच गई। पीड़ित अब्दुल सत्तार ने घायल अवस्था में थानाध्यक्ष प्रवेश कुमार से न्याय दिलाने की मांग की। पुलिस ने पीड़ित व्यक्तियों से तहरीर लेकर उनका मेडिकल कराया और उन्हें आश्वासन दिया कि हमलावरों को शीघ्र गिरफ्तार कर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

पीड़ित अब्दुल सत्तार व रिजवान अहमद का कहना है कि हमलावर स्थानीय हैं, और वह पड़ोस के गांव पांडोली से नागल अपनी दुकान पर आते हैं। उन्हें अपनी जान माल का डर है, यदि इन लोगों के विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्रवाई नहीं की गई तो यह उन पर फिर से हमला कर सकते हैं।

.

News Source: https://royalbulletin.in/teller-master-was-assaulted-and-injured-after-entering-a-shop-in-deoband/37787

देवबंद में दुकान में घुसकर टेलर मास्टर को मारपीट कर किया घायल
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

देवबंद में दुकान में घुसकर टेलर मास्टर को मारपीट कर किया घायल