बुलंदशहर में हत्या के आरोप में मंदिर का सेवादार गिरफ्तार, मृतक की मां से अवैध संबंध के कारण की हत्या

0
79

बुलंदशहर – उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर पुलिस ने अवैध संबंधों में बाधक बने प्रेमिका के पुत्र की हत्या की घटना को 27 माह बाद खुलासा करते हुए मंदिर के सेवादार को गिरफ्तार करने का दावा किया है।


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने मंगलवार को यहां पत्रकारों को बताया कि सुजान नामक आरोपी के मृतक अमर सिंह की मां से अवैध संबंध थे जिसे मृतक द्वारा देखे जाने पर वह निरंतर घर में झगड़ा करता रहता था। इसी क्रम में सुजान ने 16 जनवरी 2021 को कस्बा अहमदगढ़ के ग्राम निरखुआ में अमर की रस्सी का फंदा डालकर हत्या कर दी तथा पहचान मिटाने के लिए मृतक के मुंह पर शर्ट रख कर उसका चेहरा जला दिया जिसका मुकदमा पंजीकृत किया गया था।

बताया जाता है कि अलीगढ़ के अमर सिंह की मां से सुजान के अवैध सम्बन्ध थे। अमर को प्रेम संबंध के बारे में पता चला गया था। वह इसका विरोध कर रहा था। इसी कारण सुजान ने अमर सिंह की हत्या कर दी। इसके बाद याकूबपुर के चामुंडा देवी मंदिर में सेवादार बन गया। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उसके पास से एक तमंचा और जिंदा कारतूस पुलिस ने बरामद किया है।आरोपी द्वारा भी जुर्म इकबाल कर लिया है।

 

.

News Source: https://royalbulletin.in/temple-sevadar-arrested-on-charges-of-murder-in-bulandshahr-murder-due-to-illegal-relationship-with-the-mother-of-the-deceased/23470

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here