Home Breaking News फंदे से लटका ग्राम प्रधान का शव, टहलने के लिए बुलाने गये...

फंदे से लटका ग्राम प्रधान का शव, टहलने के लिए बुलाने गये युवाओं को सबसे पहले पता चला

गोरखपुर। जिले के हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के माथौली गांव के प्रधान का शव रविवार को लटकता मिला। यह शव उनके कमरे में लटक रहा था। शिवाजी यादव नाम के ग्राम प्रधान की आत्महत्या की बात सुन सभी सन्न रह गये।

अब गांव में मातम का माहौल है। इधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।

जानकारी के मुताबिक हर रोज की तरह कुछ ग्रामीण युवा रविवार की सुबह टहलने निकले। इसके बाद वे ग्राम प्रधान शिवाजी के घर पहुंचे। उन्हें भी साथ चलने के लिए आवाज लगानी शुरु की लेकिन ग्राम प्रधान शिवाजी के  कमरे से कोई आवाज नहीं आ रही थी और न ही कोई सुगबुगाहट हो रही थी।

फिर, इन्हीं युवाओं में से किसी एक ने शिवाजी के कमरे में रोशनदान की ओर से झांका। कमरे में उनका लटक रहे शव को देखकर वह सन्न रह गया। इसके बाद यह सूचना गांव में जंगल की आग की तरह फैल गयी। कोहराम मच गया।

कुछ ही देर में मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी। फिर, इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। कुछ ही देर में हरपुर बुदहट के थाना प्रभारी संदीप यादव अपने दलबल के साथ पहुंचे। कर्रवाई शुरू की। कमरे को तोड़ने के बाद शिवाजी जी के शव को उतारा  गया और पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

घटना की गंभीरता को देखते हुए खजनी सीओ अनिल सिंह भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने मौका मुआयना किया। बता दें कि ग्राम प्रधान शिवाजी की पत्नी गोरखपुर शहर में रहतीं हैं।

.

News Source: https://royalbulletin.in/the-dead-body-of-the-village-head-hanging-from-the-noose-was-the-first-to-be-known-by-the-youth-who-went-for-a-walk/2500

फंदे से लटका ग्राम प्रधान का शव, टहलने के लिए बुलाने गये युवाओं को सबसे पहले पता चला
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

फंदे से लटका ग्राम प्रधान का शव, टहलने के लिए बुलाने गये युवाओं को सबसे पहले पता चला