Home Breaking News इंस्पेक्टर ने इमाम को पीटा, अधिकारियों की सूझबूझ से नहीं बिगड़ा माहौल

इंस्पेक्टर ने इमाम को पीटा, अधिकारियों की सूझबूझ से नहीं बिगड़ा माहौल

कानपुर । बेकनगंज थाना क्षेत्र में इंस्पेक्टर ने किसी बात को लेकर इमाम को पीट दिया। इस पर क्षेत्रीय लोगों और व्यापारियों में नाराजगी हो गई और थाना का घेराव कर दिया। गनीमत रही कि पुलिस अधिकारियों की सूझबूझ से माहौल खराब होते-होते बच गया। इंस्पेक्टर ने इमाम से सार्वजनिक रुप से माफी मांगी, लेकिन अधिकारी पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।

– Advertisement –

बेकनगंज क्षेत्र के रहने वाले इमाम सिराज रोजाना की तरह बुधवार को मदरसा में पढ़ाकर वापस आ रहे थे। अभी वह सड़क पर पहुंचे ही थे कि उसी दौरान बेकनगंज इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह सड़क किनारे खड़े वाहनों को हटवाने पहुंच गये।

आरोप है कि इंस्पेक्टर ने इमाम की बाइक को गिरा दिया और गाली गलौज की। इस पर इमाम ने बातचीत करने का प्रयास किया इंस्पेक्टर ने पिटाई शुरु कर दी। यह भी आरोप लगा कि इमाम ने अपना परिचय दिया इसके बावजूद इंस्पेक्टर ने लात घूसों से पीट दिया। मामला इमाम से जुड़ा होने के चलते स्थानीय लोग और व्यापारी एकत्र होकर थाना का घेराव कर दिया। इसके साथ ही बाजार को बंद कराने लगे और इंस्पेक्टर को हटाने की मांग करने लगे।

पुलिस आयुक्त को मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने फौरन आलाधिकारियों को मौके पर भेजा। मामला बढ़ता देख इंस्पेक्टर ने सार्वजनिक रुप से माफी मांगी और कहा कि मुझे जानकारी नहीं थी। एसीपी अकमल खान ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और दोषी पाये जाने पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल इलाके में किसी भी प्रकार का तनाव नहीं है और विरोध जता रहे लोग शांत हो गये हैं।

.

News Source: https://royalbulletin.in/the-inspector-beat-the-imam-the-atmosphere-did-not-deteriorate-due-to-the-understanding-of-the-officers/78083

इंस्पेक्टर ने इमाम को पीटा, अधिकारियों की सूझबूझ से नहीं बिगड़ा माहौल
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

इंस्पेक्टर ने इमाम को पीटा, अधिकारियों की सूझबूझ से नहीं बिगड़ा माहौल