Home Breaking News खतौली में अंतिम दिन रही गहमा-गहमी, बीजेपी नेता से कोतवाल की हुई...

खतौली में अंतिम दिन रही गहमा-गहमी, बीजेपी नेता से कोतवाल की हुई गर्मा-गर्मी, पारस जैन ने किया सभासद का नामांकन

खतौली। नगर निकाय चुनाव नामांकन के अंतिम दिन नगर पालिका परिषद खतौली से सपा रालोद आसपा गठबंधन, भाजपा, बसपा, कांग्रेस, भागीदारी पार्टी व पांच निर्दलीयों सहित दस प्रत्याशियों ने अपने समर्थकों के साथ तहसील पहुंचकर नामांकन पत्र जमा कराए। नामांकन का अंतिम दिन होने के चलते तहसील में भारी गहमा गहमी रही।

– Advertisement –

भाजपा प्रत्याशी उमेश कुमार के साथ पर्चा दाखिल कराने रिटर्निंग ऑफिसर के कमरे के अंदर जाने से रोकने को लेकर भाजपा नेता राजू अहलावत की एक इंस्पेक्टर के साथ हॉट टॉक हो गई। कोतवाल संजीव कुमार को बीच में आकर मामला संभालना पड़ा। 18 व 19 अप्रैल को पर्चों की जांच, आपत्ति और नाम वापसी की प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही चुनावी समीकरण की स्थिति साफ हो सकेगी।

सोमवार को सपा रालोद आसपा गठबंधन प्रत्याशी हाजी शाहनवाज़ लालू, भाजपा प्रत्याशी उमेश कुमार, बसपा प्रत्याशी हाजी इज़हार अहमद, कांग्रेस प्रत्याशी जमील अंसारी, भागीदारी पार्टी प्रत्याशी श्रीमती सुमन सहित पांच निर्दलीय प्रत्याशियों मोहम्मद अथर, आसिफ, अंकुर, कृष्णपाल सैनी व मुकेश सैनी ने अपने नामांकन रिटर्निंग ऑफिसर को सौंपे।

नामांकन के दौरान भाजपा प्रत्याशी उमेश कुमार के साथ प्रस्तावकों  के अलावा किसी अन्य को रिटर्निंग ऑफिसर के कमरे में जाने से रोकने को लेकर बाहर से ड्यूटी देने आए एक थ्री स्टार पुलिस वाले के साथ भाजपा नेता राजू अहलावत की हॉट टॉक हो गई। शोर शराबा बढऩे पर एसडीएम सुबोध कुमार, सीओ रविशंकर मिश्रा, कोतवाल संजीव कुमार ने मौके पर आकर मामला संभाला।

इस दौरान रिटर्निंग ऑफिसर के कमरे के बाहर भारी गहमा गहमी रही। दूसरी और पूर्व चेयरमैन पारस जैन ने वार्ड 6 मोहल्ला गणेशपुरी से सभासद पद का नामांकन पत्र जमा कराकर सबको हैरत में डाल दिया है। पारस जैन के सभासद पद का चुनाव जीतकर पालिका में एंट्री करने के प्लान से हर कोई अचंभित है।

चर्चा है कि पारस जैन ने अपने दो खास कारिंदों से भी अध्यक्ष पद का नामांकन निर्दलीय के रूप में कराया है। चर्चा है कि पारस जैन अपने एक चहेते को भाजपा का सिंबल दिलाने के लिए प्रयासरत थे। लेकिन भाजपा द्वारा उमेश कुमार पर दांव खेल दिया गया। चर्चा है कि नामांकन पत्रों की जांच और नाम वापस लेने की अवधि बीत जाने के बाद पूर्व चेयरमैन पारस जैन कस्बे की राजनीति में बड़ा खेला करने के मूड में है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/the-last-day-in-khatauli-was-full-of-heat-and-heat-paras-jain-nominated-the-councilor/35948

खतौली में अंतिम दिन रही गहमा-गहमी, बीजेपी नेता से कोतवाल की हुई गर्मा-गर्मी, पारस जैन ने किया सभासद का नामांकन
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

खतौली में अंतिम दिन रही गहमा-गहमी, बीजेपी नेता से कोतवाल की हुई गर्मा-गर्मी, पारस जैन ने किया सभासद का नामांकन