मेरठ में बिगड़े विहिप के सुरेंद्र जैन के बोल- कहा शांति से रहना सीखें मुस्लिम अब और विभाजन नहीं कर पाएंगे

0
657
मेरठ में बिगड़े विहिप के सुरेंद्र जैन के बोल- कहा शांति से रहना सीखें मुस्लिम अब और विभाजन नहीं कर पाएंगे

मेरठ में विश्व हिंदू परिषद की पश्चिम उत्तर प्रदेश की कार्यशाला में धर्मांतरण और पलायन की समस्या पर चर्चा की गई। कार्यक्रम में विहिप के केंद्रीय संयुक्त महामंत्री डॉक्टर सुरेंद्र जैन ने पश्चिम UP में धर्मांतरण, पलायन रोकने के लिए दिया पलायन नहीं, पराक्रम का मंत्र।

विश्व हिंदू परिषद (VHP)  पश्चिम उत्तर प्रदेश की बैठक का आयोजन रविवार को मेरठ में हुआ। कार्यक्रम में विहिप के केंद्रीय संयुक्त महामंत्री डॉक्टर सुरेंद्र जैन ने बताया कि पलायन और धर्मांतरण और हिंदू लड़कियों के साथ लव जिहाद की खबरें सामने आ रही हैं। इसी को देखते हुए हमने इस बैठक का आयोजन किया है। सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने इन दृश्यों को बदलने के लिए पलायन नहीं पराक्रम संकल्प लिया। 

सुरेंद्र जैन ने कहा कि हमने वेस्ट यूपी के 70 से ज्यादा संवेदनशीलक स्थानों की पहचान की है जहां हिंदू परिवारों को परेशान किया जा रहा, उन्हें प्रताड़ित किया जाता है। इन 70 स्थानों पर हिंदू समाज के लोगों को आत्मरक्षा हेतु पूर्ण रूप से सक्षम बनाया जाएगा ताकि हिंदू पलायन न करें। हिंदू समाज के पीड़ित लोगों को संदेश देंगे कि वे अकेले नहीं है, पूरे देश का हिंदू उनके साथ खड़ा है। इन 70 स्थानों में मेरठ, बिजनौर, संभल, मुरादाबाद, शामली समेत कई जिलों के स्थान शामिल हैं।  

हिंदुओं को जुडो कराटे सिखाएंगे इसके लिए स्थान-स्थान पर बजरंग दल की व्यायामशालाएं स्थापित की जा रही हैं। हम समाज को शक्तिशाली बनाएंगे ताकि अत्याचार को रोकने के लिए वे खुद खड़े हों। हिंदूओं को जुडो कराटे सिखाए जाएंगे ताकि वह अपने भाई बहनों की रक्षा कर सके। हर जिले के हर गांव में बजरंगदल खड़ा किया जाएगा। हर काम कानूनी और संवैधानिक दायरे में होगा।

ankit

वेस्ट यूपी को लाेग मिनी पाकिस्तन कहते थे
सुरेंद्र जैन ने कहा कि अब पश्चिम उत्तरप्रदेश का दृश्य बदलने वाला है। कभी वेस्ट यूपी को लाेग मिनी पाकिस्तन कहते थे, यहां के पूर्व राज्यपाल तक लिख चुके हैं कि यहां कई इलाकों में मिनी पाकिस्तान पनप रहे हैं। ये पहचान पश्चिम उत्तरप्रदेश के लिए धब्बा है। कार्यकर्ताओं ने इस पहचान को बदलने का संकल्प लिया है ताकि यहां राष्ट्रविरोधी नारों की जगह फिर से भगवान कृष्ण का संदेश गूंजे।

दुनिया को आतंक से डसने वाली विचारधारा का केंद्र भी वेस्ट यूपी
सुरेंद्र जैन ने कहा कि पाकिस्तान का निर्माण जिन्ना ने नहीं बल्कि पश्चिम उत्तरप्रदेश में मुस्लिम समाज की बैठकों से हुआ है। पश्चिम उत्तरप्रदेश की धरती से ही पाकिस्तान का निर्माण हुआ था, सैकड़ों वर्षों से इसकी साजिश रची जा रही थी। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया को आतंक से डसने वाली विचारधारा का केंद्र भी वेस्ट यूपी का देवबंद ही है। जो प्रदेश कभी पांडवों और पांच तीर्थांकरों की स्थली रहा है आज वह आतंकवादियों की शरणस्थली बन गया है। अब इस साजिश पर षणयंत्र पर विराम लगेगा और इसमें समाज के संकल्प के साथ ही सरकार का भी योगदान है।

पूरे देश में बने धर्मांतरण और लव जेहाद को रोकने के लिए सख्त कानून
जैन ने कहा कि धर्मांतरण व लव जिहाद का जो मकड़जाल पूरे भारत में फैला है, वो सभ्य समाज एवं राष्ट्र के लिए घातक है। सबसे गंभीर विषय यह है कि यह लोग मात्र धर्मांतरण ही नहीं करते बल्कि राष्ट्र विरोधी आतंकवादी गतिविधियां भी संचालित करते हैं जिनकी जड़ें पाकिस्तान से जाकर जुड़ती हैं। हम प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार प्रकट करते हैं उन्होंने धर्मांतरण के मकड़जाल को तोड़ने के लिए बहुत अच्छा कानून बनाया है, लेकिन केवल यूपी से काम नहीं चलेगा। यह षणयंत्र पूरे देश में है, इसीलिए हमने केंद्र से मांग की है कि पूरे देश के लिए अवैध धर्मांतरण और लव जेहाद को रोकने के लिए सख्त कानून बनाएं। मोदी जी योगी जी की तर्ज पर कानून बनाएं।

advt.

विपक्षी दल धर्मांतरण के लिए जिम्मेदार
सुरेंद्र जैन ने कांग्रेस व अन्य विपक्षी दल धर्मांतरण के लिए जिम्मेदार है। यूपी में विशेष वर्ग के लोगों को कुछ भी करने की छूट थी। छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण को रोकने के लिए एक प्राइवेट बिल लाया गया, लेकिन कांग्रेस ने उसे पास नहीं होने दिया। यह देश का दुर्भाग्य है भारत की सेकुलर बिरादरी राष्ट्रद्रोहियों के चंगुल का शिकार बनी हुई है। हम अब यह नहीं होने देंगे, इसीलिए केंद्र सरकार पूरे देश के लिए कानून लाए, उसको कैसे प्रभावी ढ़ंग से लागू किया जाए ये समाज देखेगा।

मदरसों से हिंदू विरोधी एवं राष्ट्र विरोधी गतिविधियां चलती हैं
जैन ने कहा कि मदरसों से हिंदू विरोधी एवं राष्ट्र विरोधी गतिविधियां चलती हैं। वहां कट्टरवाद सिखाया जाता है, उनके उनका आदर्श एपीजे अब्दुल कलाम और रसखान नहीं, गजनी और बाबार जैसे आक्रमणकारी हैं। जिन्होंने हिंदूओं पर अत्याचार किया उनको आदर्श बताएंगे तो वहां से कैसे नागरिक निकलेंगे। वीएचपी भारत के मुस्लिम समाज से भी अपील करता है कि वो 1947 से पूर्व की उस मानसिकता से बाहर निकले, अब और विभाजन नहीं कर पाएंगे इसलिए शांति से रहना सीखें। नई पीढ़ी का विकास होने दो, उन्हें जेहाद की आग में मत धकेलो। खुद को तो बर्बाद कर लिया है, अब नई पीढ़ी को मत करो।

पूजा करने से अपने पिता के पापों का प्रायश्चित नहीं कर पाएंगे अखिलेश
जैन ने कहा कि चुनाव में पूजा और धर्म मुद्दा नहीं होना चाहिए। चुनाव का मुद्दा विकास होना चाहिए, लेकिन जिनको अपनी हार दिख रही है वो हर प्रयास कर रहे हैं। बंगाल में भी हिंदुओं का प्रयास किया गया, यहीं प्रयास यूपी में करने की कोशिश कर रहे हैं। अखिलेश यादव के पूजा करने के सवाल पर जैन ने कहा कि पूजा तो रावण भी करता था, लेकिन रामराज्य स्थापित करने के लिए उसे हराना जरूरी था। उनके पिता ने कार सेवकों पर गोलियां चलवाई थी, उस पाप का प्रायश्चित करने की जगह ये ढोंग कर रहे हैं। इनके इरादे हिंदू समाज और देश की सुरक्षा नहीं बल्कि मुस्लिम वोटों के सहारे सत्ता हासिल करने के हैं।

dr vinit

औवेसी की नफरत से हिंदू एकजुट होगा

औवेसी के यूपी से चुनाव लड़ने के सवाल पर सुरेंद्र जैन ने कहा कि औवेसी दूसरा जिन्ना बनाना चाहते हैं, इसीलिए मुस्लिम समाज को भड़का रहे हैं। वैसी ही भाषा का प्रयोग का प्रयोग करते हैं। उन्होंने कहा कि मुस्लिम एकजुट हों या ना हो औवेसी की नफरत भरी वाणी से हिंदू जरूर एकजुट होगा।

आप ने हिंदुओं को उजाड़ा

जैन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी आम आदमी पार्टी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यही आप पार्टी डीटीसी की जमीन पर हज हाउस बना रही है। उनके नेता ताहिर हुसैन ने हिंदूओं का कत्लेआम किया, आईबी के इंस्पेक्टर को मरवाया था, उन्हीं के लोगों ने रोहिंगयाओं को बसाया और हिंदूओं को उजाड़ा था। गुजरात में चुनाव प्रचार में इनके नेताओं ने गुजरात को नमाज पढ़ना सिखाने का दावा किया था। ये लोग मुस्लिम समाज को आतंकवाद के रास्ते पर धकेलते हैं, यूपी की जनता इनका साथ कभी नहीं देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here