Home Breaking News शक्की मिजाज मंगेतर से युवती ने तोड़ा रिश्ता, तो युवक ने फर्जी...

शक्की मिजाज मंगेतर से युवती ने तोड़ा रिश्ता, तो युवक ने फर्जी आईडी बनाकर युवती की अश्लील फोटो डाली

नई दिल्ली। मंगेतर के शक्की व्यवहार और गाली-गलौच करने की वजह से एक युवती ने उससे रिश्ता तोड़ लिया। इसके बाद पूर्व मंगेतर ने उसकी जिंदगी को नर्क बना दिया। आरोपित ने पीड़िता के फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट बनाकर उसकी अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डाल दी। इसके बाद युवती ने आत्महत्या का भी प्रयास किया। बाद में मामले की शिकायत पुलिस से की गई।

उत्तरी जिला के साइबर थाना पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान बारादरी, चांदनी चौक निवासी जुबैर अख्तर (26) के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित के पास से वारदात में इस्तेमाल दो मोबाइल फोन, तीन सिमकार्ड और एक माइक्रो एसडी काड भी बरामद कर लिया है। पुलिस पकड़े गए आरोपित से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि 25 जनवरी को कोतवाली निवासी 27 वर्षीय एक युवती ने शिकायत दी थी। पीड़िता ने बताया कि वह फैशन डिजाइनिंग में पीजी कर रही है। सात-आठ साल पहले उसकी जुबैर नामक युवक से मंगनी हुई थी। लेकिन कुछ सालों बाद दोनों के बीच खटपट हुई और दोनों का रिश्ता खत्म हो गया।

इसके बाद उसके पूर्व मंगेतर ने उसके जीवन को नर्क बना दिया। आरोपित ने उसे ऑन लाइन परेशान करना शुरू कर दिया। आरोपित ने उसकी फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बना ली। इसके बाद उस पर पीड़िता की अश्लील फोटो अपलोड कर दी। इसके अलावा वह उसके व्हाट्सएप स्टेटस पर अश्लील टिप्पणियां करने लगा। परेशान होकर पीड़िता ने आत्महत्या का भी प्रयास किया।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। साइबर थाना प्रभारी पवन तोमर ने एक टीम का गठन किया। फर्जी इंस्टाग्राम आईडी और व्हाट्सएप पर किए गए कमेंट की डिटेल जुटाई गई। जांच में पता चला कि आरोपित जुबैर ही पीड़िता को परेशान कर रहा था। पुलिस ने छानबीन के बाद आरोपित को रविवार को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपित ने बताया कि वह अकाउंटेंट की नौकरी करता है। पीड़िता ने जब उससे रिश्ता तोड़ा तो यह उससे बदर्शत नहीं हुआ और उसने युवती को परेशान करना शुरू कर दिया। वह चाहता था कि पीड़िता परेशान होकर उससे दोबारा शादी के लिए हां कर दे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आरोपित जेल पहुंच गया।

.

News Source: https://royalbulletin.in/the-young-woman-broke-the-relationship-with-her-suspicious-fiance-then-the-young-man-made-a-fake-id-and-posted-obscene-photos-of-the-girl/2689

शक्की मिजाज मंगेतर से युवती ने तोड़ा रिश्ता, तो युवक ने फर्जी आईडी बनाकर युवती की अश्लील फोटो डाली
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

शक्की मिजाज मंगेतर से युवती ने तोड़ा रिश्ता, तो युवक ने फर्जी आईडी बनाकर युवती की अश्लील फोटो डाली