Home Breaking News ग्रेटर नोएडा में दिनदहाड़े साइबर कैफे से चोरी, सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई...

ग्रेटर नोएडा में दिनदहाड़े साइबर कैफे से चोरी, सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई घटना

नोएडा| ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक 3 थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े चोर ने साइबर कैफे से 80 हजार रुपए की नगदी चोरी कर ली। चोरी के बाद चोर आसानी से वहां से फरार हो गया। चोरी की घटना साइबर कैफे में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। साइबर कैफे संचालक दरवाजा लॉक करके घर पर खाना खाने गया था। उसी समय चोरों ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

– Advertisement –

दरअसल, 21 अप्रैल 2023 को ईकोटेक 3 थाना क्षेत्र के अंतर्गत डेरिन गांव में शाक्य साइबर कैफे में दिनदहाड़े चोरी हो गई। चोर ने पेचकस से साइबर कैफे का लॉक खोला और अंदर घुस गया। वहां गल्ले में रखे 80 हजार रुपए चोरी कर आसानी से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने कई दिनों बाद मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।

पीड़ित अजय ने बताया कि वह मूल रूप से इटावा का रहने वाला हैं और वर्तमान में ईकोटेक 3 थाने की डेरिन गांव में रघुराज सिंह के मकान में किराए पर रहता हैं। घर के पास ही उनका शाक्य साइबर कैफे है। 21 अप्रैल की दोपहर में लगभग 3 बजे वह साइबर कैफे को लॉक करके घर पर खाना खाने चला गया। उसी दौरान एक शातिर चोर उनकी दुकान पर आया लेकिन दुकान का दरवाजा बाहर से बंद था। इसके बाद काफी देर इधर-उधर देखने के बाद उसने पेचकस से दरवाजा खोला और गल्ले में रखे हुए 80 हजार की नगदी लेकर आसानी से फरार हो गया। पीड़ित अजय जब वह दुकान पर आया तो 112 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। उसके बाद फिर लिखित में सूचना ईकोटेक 3 थाने में दी। पुलिस ने 5 दिन बाद 26 अप्रैल को मामला दर्ज किया है।

पीड़ित अजय ने बताया कि चोरी करने वाला आरोपी वैगनआर कार से आया था। उसने मेन रोड पर अपनी वैगन आर कार खड़ी की और वहां से चलकर दुकान तक आया। दुकान का लॉक खोलकर रुपए चोरी करने के बाद वह अपनी गाड़ी के पास गया और गाड़ी से बैठकर फरार हो गया। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में और गाड़ी तक जाते हुए वह सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इकोटेक 3 थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि घटना के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है और वीडियो फुटेज के आधार पर चोर की तलाश की जा रही है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/theft-from-cyber-cafe-in-greater-noida-incident-recorded-in-cctv-2/40093

ग्रेटर नोएडा में दिनदहाड़े साइबर कैफे से चोरी, सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई घटना
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

ग्रेटर नोएडा में दिनदहाड़े साइबर कैफे से चोरी, सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई घटना