सहारनपुर में कार लूट गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार

0
33

सहारनपुर। सहारनपुर जिले की जनकपुरी थाना पुलिस ने कार लुटेरे गिरोह के तीन बदमाशों सिकंदर खान, मनप्रीत सिंह और सुखचेन कुमार अरोड़ा को सोमवार को कार लूट के मामले में गिरफ्तार किया है.

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि 20 मई को ये लोग राजीव राणा की दुकान आरआर मोटर्स आए और कार खरीदने की बात कहकर कार को ट्रायल के लिए ले जाने के लिए दुकानदार के कर्मचारी के साथ देहरादून रोड ले गए और कार खरीदने की बात कही. दुकान पर खड़ा कर दिया। लेकिन वे चले गए और नौगजा पीर के पास कार में बैठे कर्मचारी की पिटाई कर उसे कार से नीचे धकेल दिया और कार लेकर फरार हो गए।

आज गिरफ्तार होने पर इन तीनों बदमाशों ने कबूल किया कि वे लूट के इरादे से आरआर मोटर्स आए थे, कर्मचारी को पीटा और उसे सड़क के किनारे फेंक दिया और कार लेकर भाग गए। पुलिस ने इनके खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया था। थाना जनकपुरी के उपनिरीक्षक मनोज कुमार व धर्मेंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने तीनों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. पुलिस ने इनके पास से लूटी गई कार भी बरामद कर ली है।

.
This news was generated and auto-published on The Sabera. The Sabera don’t have any right to change any content and don’t take responsibility of the content. News Source: royalbulletin [dot] in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here