Home Breaking News ट्रिपल मर्डर: डॉक्टर ने अपने भाई सुनील को मैसेज किया, पुलिस को सूचना दो, मैंने हथौड़े से पत्नी और गला दबाकर बच्चों को मार डाला

ट्रिपल मर्डर: डॉक्टर ने अपने भाई सुनील को मैसेज किया, पुलिस को सूचना दो, मैंने हथौड़े से पत्नी और गला दबाकर बच्चों को मार डाला

0
ट्रिपल मर्डर: डॉक्टर ने अपने भाई सुनील को मैसेज किया, पुलिस को  सूचना दो,  मैंने हथौड़े से पत्नी और गला दबाकर बच्चों को मार डाला

Kanpur Triple Murder: उत्तर प्रदेश के कानपुर में ट्रिपल मर्डर का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। वारदात के पीछे ओमिक्रॉन वायरस को कारण होने का दावा किया गया है

सनसनीखेज ट्रिपल मर्डर केस ने शुक्रवार को कानपुर को झकझोर कर रख दिया। रामा मेडिकल कॉलेज में फॉरेंसिक मेडिसिन विभाग के प्रमुख ने कल्याणपुर क्षेत्र के डिवाइनिटी ​​अपार्टमेंट स्थित एक फ्लैट में अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी। पत्नी को हथौड़े से मार डाला और बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी। तीनों को मारकर डॉक्टर फरार हो गया।

whatsapp gif

कहा जा रहा है कि डॉक्टर कई महीनों से डीप डिप्रेशन में थे। हत्या के कुछ घंटे बाद उसे ताज़ीन के आसपास मंधाना इलाके में देखा गया था। देर रात तक उसकी तलाश की जा रही है। फोरेंसिक टीम ने मौके से हथौड़े, चादर, सफेद पाउडर और चाय के नमूने जब्त किए हैं। डॉक्टर के भाई की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

रामा मेडिकल कॉलेज के फोरेंसिक विभाग के प्रमुख डॉ सुशील सिंह डिवाइनिटी ​​होम अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 501 में रहते हैं. घर में पत्नी चंद्रप्रभा (48), पुत्र शिखर सिंह (18) पुत्री खुशी सिंह (16) थी। चंद्रप्रभा चौबेपुर प्रखंड के जूनियर हाई स्कूल गोगुमऊ में शिक्षिका थीं। बेटा ऑनलाइन क्लैट की तैयारी कर रहा था और बेटी वुडवाइन स्कूल में दसवीं की छात्रा थी।

शुक्रवार की शाम करीब 5.32 बजे प्रो. सुशील ने रुरा पीएचसी में अपने छोटे भाई डॉ. सुनील सिंह को मैसेज किया। इसमें लिखा था, ‘सुनील पुलिस को खबर करो, मैं डिप्रेशन में हूं…’। डॉ. सुनील ने अपने भतीजे अनुराग और अंकित को बुलाया, जो पत्रकारपुरम के निवासी हैं, और अपार्टमेंट में पहुंच गए। यहां फ्लैट में सेंट्रल लॉक लगा हुआ था।

पहरेदारों की मदद से दरवाजा तोड़ा तो सभी के खून से लथपथ शव मिले। डॉ. सुनील ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस कमिश्नर असीम अरुण मौके पर पहुंचे। पुलिस को मौके से एक डायरी मिली है। इसमें डॉ सुशील ने परिवार की हत्या व अन्य बातें लिखी हैं। किचन से सफेद पाउडर और चार खाली कप मिले। इससे हत्या से पहले नशीला पदार्थ खिलाए जाने की आशंका जताई जा रही है। वहीं सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि सुशील 1:30 बजे अपार्टमेंट से निकला था। शाम करीब 4 बजे उन्हें मंधाना में देखा गया।

dr vinit new

कानपुर के पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने कहा, ‘डिवाइनिटी ​​होम अपार्टमेंट्स में तीन लोगों की हत्या की गई है। मौके से एक डायरी बरामद हुई है। तनाव में हत्या का मामला सामने आया है। हत्यारा डॉक्टर सुशील फरार है। मौके से हथौड़े, सफेद रंग का पाउडर और अन्य सामान बरामद किया गया है। घटना से जुड़े अन्य पहलुओं की जांच की जा रही है।

news shorts

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here