Home Breaking News मनचलों के खौफ से परेशान किशोरी परिजनो के साथ पहुंची एसएसपी आफिस,...

मनचलों के खौफ से परेशान किशोरी परिजनो के साथ पहुंची एसएसपी आफिस, एसएसपी ने दिया आश्वासन

मेरठ। दसवीं की छात्रा दोपहर माता-पिता के साथ एसएसपी ऑफिस पर पहुंची। छात्रा बोली, 28 दिन पहले मनचलों ने छेड़छाड़ की। विरोध करने पर मेरा हाथ तोड़ दिया था। पुलिस ने मुकदमा लिखा, लेकिन गिरफ्तारी नहीं की। परीक्षा देने जाती हूं तो मनचले फिर छेड़छाड़ करते हैं। कहते है कि समझौता नहीं किया तो अंजाम ठीक नहीं होगा। यह बात कहते हुए छात्रा रोने लगी।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने छात्रा को आश्वासन दिया कि परेशान मत हो, नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कराकर जेल भिजवाएंगे।

मामला मुंडाली थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पीड़िता के मुताबिक एक फरवरी 2023 को दसवीं की छात्रा से उसके पड़ोस में रहने वाले शिवम उर्फ रंजीत और शिवा ने छेड़छाड़ की थी। इसकी शिकायत युवती पिता के साथ आरोपियों के घर पहुंची थी।
आरोप है कि मनचलों ने छात्रा का हाथ तोड़ दिया और उनके पिता के साथ मारपीट कर दी थी। इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर शिवम और शिवा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पीड़िता ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग लेकर कई बार वह मुंडाली थाने पहुंची, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। आरोपी गांव में खुलेआम घूम रहे हैं। छात्रा ने बताया कि अब उसकी परीक्षा भी शुरू हो गई है।

वह परीक्षा देने जाती है तो आरोपी उसका पीछा करते हैं। वह छेड़छाड़ करते और कहते हैं कि पुलिस हमारा कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी। थाने में उनकी चलती है। समझौता नहीं किया तो अंजाम ठीक नहीं होगा। छात्रा आरोपियों के बारे में बात बताते हुए पुलिस के सामने रो पड़ी। बोली कि मनचलों से वह तंग आ चुकी है। पीड़ित छात्रा ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर सुरक्षा मांगी है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना कि मुंडाली पुलिस को आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं। आरोपियों को गिरफ्तार कराया जाएगा।

.

News Source: https://royalbulletin.in/troubled-by-the-fear-of-miscreants-the-teenager-reached-ssp-office-with-relatives/14863

मनचलों के खौफ से परेशान किशोरी परिजनो के साथ पहुंची एसएसपी आफिस, एसएसपी ने दिया आश्वासन
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

मनचलों के खौफ से परेशान किशोरी परिजनो के साथ पहुंची एसएसपी आफिस, एसएसपी ने दिया आश्वासन