Home Breaking News सड़क हादसे में पिता सहित दो बेटों की मौत, मेरठ से शादी...

सड़क हादसे में पिता सहित दो बेटों की मौत, मेरठ से शादी समारोह से लौट रहे थे, तेज रफ्तार कार सड़क के किनारे पर खड़े ट्रक से जा टकराई; कार के उड़े परखच्चे

बुलंदशहर में मंगलवार देर रात सड़क पर खड़े ट्रक से तेज रफ्तार कार टकरा गई। हादसे में पिता और उनके दो बेटों की मौत हो गई। ये सभी सिकंदराबाद से एक शादी समारोह से लौट रहे थे। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार की टक्कर से कार एकदम चकनाचूर हो गई है।Read Also:-शर्मशार किया रिश्ता : शराब के नशे में हैवान बने बेटे ने अपनी ही माँ से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया

कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई
मामला बुलंदशहर के सिकंदराबाद का है। शाकिर अपने दो बच्चों शनिब और उज्जयव के साथ मेरठ में एक रिश्तेदार की शादी में आया था। वह मंगलवार देर रात कार से बच्चों को लेकर दिल्ली लौट रहा था। कार शाकिर चला रहा था। पीर जैसे ही सिकंदराबाद-गुलावती मार्ग पर वियाबनी के पास पहुंचे, उनकी कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे।

डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया
कार में फंसे शाकिर और उसके दो बच्चों शनिब और उज्जयव को लोगों ने बाहर निकाला। एंबुलेंस से उन्हें सिकंदराबाद पीएचसी ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलते ही कोतवाल जितेंद्र कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने क्षतिग्रस्त कार को सड़क से हटवाया। साथ ही मृतक के परिजनों को सूचना दी गई।

मिट्टी के कारण देख नहीं पाया ट्रक
स्थानीय लोगों के मुताबिक जिस जगह हादसा हुआ है। मिट्टी का ढेर था। इस वजह से कार चालक रात के अंधेरे में दूसरी तरफ खड़े ट्रक को देख नहीं पाया। इससे कार ट्रक से टकरा गई। मृतक शाकिर का परिवार दिल्ली में रहता है। हादसे की सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे। हादसे में मरने वाले बेटों की उम्र 12 साल और उज्जयव की उम्र 10 साल बताई जा रही है।

मृतक शाकिर अपने परिवार में इकलौता कमाने वाला है और उसके परिवार में पत्नी शहनाज और 14 वर्षीय बेटी आयशा है। शहनाज अपने पति और दोनों बेटों की मौत से सदमे में हैं। अब परिवार के सामने भी अस्तित्व का संकट खड़ा हो गया है। वहीं रोती हुई पत्नी शहनाज ने कहा कि किसके सहारे वह अब जिंदगी जिएगी।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera
Exit mobile version