Home Breaking News Video : एक शख्स पिंजरे में बंद शेर को बार-बार परेशान कर...

Video : एक शख्स पिंजरे में बंद शेर को बार-बार परेशान कर रहा था, तभी गुस्से में आए शेर ने कर दी हालत ख़राब, कृपया कमजोर दिल वाले व्यक्ति Video न देखें

अपने दिल को थाम लीजिए क्योंकि जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं वह कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख्स पिंजरे में बंद शेर को परेशान कर रहा है। जिस वजह से उसके साथ कुछ ऐसा हो गया, जो आपके रोंगटे खड़े कर देगा, उस व्यक्ति के बार-बार परेशान करने से शेर को गुस्सा आ गया और उसने उस व्यक्ति की उंगली ही काट दी। वीडियो को ट्विटर यूजर मॉरिस मूनी ने शेयर किया था और अब तक इसे 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।Read Also:-काम खबर : अब कहीं भी कभी भी आधार कार्ड डाउनलोड करें, आपको बस यह ऐप चाहिए

वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स को पिंजरे में बंद शेर को लगातार अपने हाथों के द्वारा परेशान करते हुए देखा जा सकता है। गुस्से में शेर उसे कुछ देर के लिए नज़रअंदाज़ करने की कोशिश करता है लेकिन फिर अपना आपा खो देता है। फिर, वह उस आदमी की उंगली पकड़ लेता है और उसे उखाड़ने की कोशिश करता है। आदमी ने खुद को छुड़ाने की बहुत कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। वीडियो के अंत में शेर को उंगली को काटते हुए देखा जा सकता है।

शेर को परेशान करने वाले इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपने विचार व्यक्त किए। कुछ यूजर्स को उस व्यक्ति से कोई सहानुभूति नहीं थी क्योंकि उन्हें लगा कि यह सब उसकी वजह से हुआ है। एक यूजर ने लिखा, “ये लोग इन जंगली जानवरों, शेरों के साथ ही ऐसा प्रयोग क्यों करते रहते हैं। वो कहते हैं मैंने YouTube पर एक को देखा, वह आदमी अपने परिवार के साथ सफारी पर गया, अपनी कार से बाहर निकला और घूम रहा था, तभी शेर की नजर उस पर पड़ी, वहाँ और भी बहुत से शेर आ गए, और उन शेरों ने उसके परिवार की नजरों के सामने उसे खा लिया।”

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera
Exit mobile version