Home Breaking News गाजियाबाद में 44 सेकंड में चार अलग-अलग तरह की गन से फायरिंग...

गाजियाबाद में 44 सेकंड में चार अलग-अलग तरह की गन से फायरिंग करता युवक का वीडियो वायरल

गाजियाबाद। गाजियाबाद में 44 सेकंड, चार अलग तरह की गन और उनसे फायरिंग। यह कहानी है दिल्ली से सटे गाजियाबाद की। जिसमें एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहा एक युवक धड़ाधड़ फायरिंग कर रहा है। यह वीडियो 44 सेकंड का है। जिसमें वह कई तरह की बंदूकों से फायरिंग करता हुआ दिख रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

– Advertisement –

ऐसा लगता है कि कमिश्नरेट बनने के बाद भी गाजियाबाद में खाकी का कोई रसूक या खौफ नहीं रह गया है। ये युवक ताबड़तोड़ गोली चला रहा है कोई खौफ या डर नजर नहीं आ रहा है। 44 सेकंड के वीडियो में अगर आप गौर करेंगे तो यह कई तरह की बंदूके उठा रहा है और उनसे फायरिंग कर रहा है। फायरिंग करते समय ना सिर्फ दूसरे शख्स चाहिए वीडियो बनवा रहा है बल्कि अपने हाथ में मोबाइल पकड़कर भी वीडियो बना रहा है। आप समझ सकते हैं कि यह कितना खतरनाक हो सकता है। यह वीडियो गाजियाबाद के थाना मोदीनगर क्षेत्र का बताया जा रहा है। यह वीडियो जैसे ही गाजियाबाद में वायरल हुआ पुलिस ने इसका संज्ञान लिया। पुलिस के मुताबिक यह वीडियो पुराना हो सकता है पुलिस ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश में टीमें निकली हुई है। फिलहाल जानकारी की मुताबिक युवक का नाम सन्नी है।

गाजियाबाद में लगातार वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें दिख रहा है कि लोग किस तरीके से बेखौफ है और उनमें खाकी का कोई खौफ नहीं रह गया है अब देखना होगा कि लोगों को सबक देने के लिए और आगे ऐसे किसी की जान खतरे में ना पड़े उसके लिए पुलिस क्या सख्त कदम उठाती है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/video-of-young-man-firing-four-different-types-of-guns-in-44-seconds-goes-viral-in-ghaziabad/38099

गाजियाबाद में 44 सेकंड में चार अलग-अलग तरह की गन से फायरिंग करता युवक का वीडियो वायरल
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

गाजियाबाद में 44 सेकंड में चार अलग-अलग तरह की गन से फायरिंग करता युवक का वीडियो वायरल