Home Breaking News शिक्षक पीट रहा बच्चे को बेरहमी से, वीडियो वायरल, कोचिंग सेंटर संचालक...

शिक्षक पीट रहा बच्चे को बेरहमी से, वीडियो वायरल, कोचिंग सेंटर संचालक बोले- टीचर को है बीपी की समस्या !

दिल्ली -सोशल मीडिया पर  एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों का कलेजा कांप गया। इस वीडियो में एक युवक बच्चे को बेरहमी से पीटता नजर आ रहा है। वह पहले बच्चे को डंडे से पीटता है। जब डंडा टूट जाता है तो बच्चे के गाल पर थप्पड़ मारता है। इसके बाद जमीन पर गिराकर पीटता है। इस दौरान कमरे में सीट पर कुछ बच्चे पढ़ाई करते दिख रहे हैं। कंप्यूटर पर कार्य करता एक युवक भी नजर आ रहा है।

– Advertisement –

कमरे के बाहर खड़ा युवक मोबाइल से वीडियो बना रहा है। युवक की पिटाई से बच्चा बुरी तरह से चीखता है। मगर, बच्चे की पिटाई का कोई विरोध नहीं करता है। बच्चे की पिटाई का वीडियो कुछ लोगों के पास पहुंचा। जिसके बाद देश भर से लोग इस शिक्षक के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहे है।

दरअसल  यह वीडियो पटना के धनरूआ के वीर ओसियारा के जया क्लासेज कोचिंग संस्थान का है, जहां बच्चों को ट्यूशन देकर नवोदय व सैनिक स्कूल जैसे स्कूलों में एडमिशन की तैयारी कराई जाती है। बच्चों को पीटने वाला शिक्षक छोटू है।

जब यह वीडियो वायरल हुआ तो अभिभावक कोचिंग सेंटर पहुंचे और उन्होंने शिक्षक छोटू की जमकर पिटाई की। कोचिंग के संचालक ने बताया कि शिक्षक छोटू को बीपी की समस्या है, बीपी हाई होने के कारण शिक्षक ने बच्चे को बेरहमी से पीटा है। जया पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल विकास कुमार ने बताया कि शिक्षक छोटू हमारे कोचिंग संस्थान में पढ़ाते हैं, उनको ब्लड प्रेशर की बीमारी है लेकिन उन्होंने जो किया है वह बहुत ही गलत है. पिटाई करने वाले शिक्षक को कोचिंग से बाहर कर दिया गया है और घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

धनरूआ के थाना प्रभारी ने बताया कि वायरल वीडियो की सूचना उन्हें मिली थी जिस पर जांच करने के बाद मामला दर्ज कर दिया गया है, शिक्षक फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/video-viral-of-teacher-beating-child-mercilessly-coaching-center-operator-said-teacher-has-bp-problem/72050

शिक्षक पीट रहा बच्चे को बेरहमी से, वीडियो वायरल, कोचिंग सेंटर संचालक बोले- टीचर को है बीपी की समस्या !
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

शिक्षक पीट रहा बच्चे को बेरहमी से, वीडियो वायरल, कोचिंग सेंटर संचालक बोले- टीचर को है बीपी की समस्या !