Home Breaking News योगी सरकार ने अतीक-अशरफ को मरवाया, वीडियो वायरल, अजहरी के खिलाफ मुकदमा...

योगी सरकार ने अतीक-अशरफ को मरवाया, वीडियो वायरल, अजहरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

लखनऊ । प्रयागराज में अतीक-अशरफ हत्याकांड में योगी सरकार पर टिप्पणी करने वाले मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ऑफ इंडिया के प्रदेश अध्यक्ष हाफिज नूर अहमद रजा अजहरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है। अजहरी पर आरोप है कि उन्होंने अतीक -अशरफ हत्याकांड को अंजाम दिलाने का आरोप मुख्यमंत्री पर लगाया है। दरोगा रवि वर्मा की ओर से दर्ज एफआईआर में हाफिज नूर अहमद अजहरी का जिक्र किया गया है।

– Advertisement –

इस बीच मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ऑफ इंडिया के प्रदेश अध्यक्ष अजहरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था। वीडियो में अजहरी ने अतीक-अशरफ की हत्या पर नाराजगी जताकर कहा कि अतीक अपराधी था, ठीक है। लेकिन, सांसद और विधायक भी रह चुके थे । अपराधी को सजा देना न्यायालय का अधिकार है। योगी सरकार ने अतीक और अशरफ को मरवाया है।

अजहरी ने कहा कि कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री ने भी अपने एक संबोधन में उसे मिट्टी में मिलाने की बात कही थी। उन्होंने अपराधी को मिट्टी में नहीं मिलाया, बल्कि राज्य के कानून और संविधान को मिट्टी में मिला दिया। हाफिज नूर कहते नजर आ रहे हैं कि बीजेपी शासित राज्यों में एक समुदाय विशेष के लोगों को डराया जा रहा है। हाफिज नूर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/video-viral-of-yogi-government-killing-atiq-ashraf-case-filed-against-azhari/39136

योगी सरकार ने अतीक-अशरफ को मरवाया, वीडियो वायरल, अजहरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

योगी सरकार ने अतीक-अशरफ को मरवाया, वीडियो वायरल, अजहरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज