Home Breaking News Whatsapp का दीपावली गिफ्ट! यूजर्स को दे रहे हैं 255 रुपये का...

Whatsapp का दीपावली गिफ्ट! यूजर्स को दे रहे हैं 255 रुपये का फायदा, जाने इस ऑफर के बारे में

पिछले महीने, व्हाट्सएप ने अपनी यूपीआई-आधारित भुगतान सेवा के लिए कैशबैक की पेशकश शुरू की और अब बिजनेस इनसाइडर की एक रिपोर्ट बताती है कि प्लेटफॉर्म ने एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म पर बीटा उपयोगकर्ताओं के लिए फीचर को रोल आउट करना शुरू कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक WhatsApp यूजर्स को अलग-अलग कॉन्टैक्ट्स को पैसे भेजने पर 51 रुपये का गारंटीड कैशबैक दिया जा रहा है. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि यूजर्स पांच पेमेंट करने पर 51 रुपये का कैशबैक ले सकते हैं यानी यूजर्स को 255 रुपये का फायदा मिलेगा।Read Also:-गूगल ड्राइव से इस तरह डिलीट WhatsApp चैट बैकअपकर सकते हैं, कोई लीक नहीं कर पाएगा

WhatsApp यूजर्स को ऐप में कहां से मिलेगा ये विकल्प
यह फीचर अभी बीटा ऐप यूजर्स के लिए ही रोल आउट किया गया है, इसलिए यह अभी आम यूजर्स को दिखाई नहीं देगा। लेकिन आपको बता दें कि यह फीचर चैट लिस्ट के ऊपर एक बैनर है जो यूजर्स को ऑफर के बारे में बताता है। WhatsApp बीटा के लिए एनरोल करने के लिए, Google Play खोलें और WhatsApp सर्च करें > ‘बीटा टेस्टर बनें’ पैनल तक नीचे स्क्रॉल करें > उस बटन पर टैप करें जिसमें लिखा है ‘I’m in’ > ‘Join’ चुनें > इसके बाद आपको कुछ घंटों में बीटा यूजर बनने के लिए एक अपडेट प्राप्त होगा।

चूंकि यह ऑफर बीटा यूजर्स के लिए उपलब्ध है, इसलिए उम्मीद की जा रही है कि इसे जल्द ही पब्लिक यूजर्स के लिए भी रोल आउट किया जाएगा। ऐसा लग रहा है कि व्हाट्सएप यूजर्स को इस तरह के कैशबैक के साथ अपनी सर्विस का इस्तेमाल करने के लिए लुभाने की कोशिश कर रहा है। इसी तरह की योजना Google द्वारा अपनाई गई थी जब उसने अपना डिजिटल भुगतान प्लेटफॉर्म तेज लॉन्च किया था, जिसे अब Google पे में बदल दिया गया है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera
Exit mobile version