Home Breaking News ट्रेन में चढ़ने के प्रयास में दो यात्री चलती ट्रेन से एक...

ट्रेन में चढ़ने के प्रयास में दो यात्री चलती ट्रेन से एक साथ गिरे, RPF जवान ने
बचाई जान, देखें वीडियो

आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर एक आरपीएफ कांस्टेबल की बहादुरी और सतर्कता ने दो यात्रियों की जान बचाई। दोनों यात्री चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान संतुलन बिगड़ने से वह दोनों गिर गए। दोनों प्लेटफॉर्म के नीचे गिरने से पहले आरपीएफ जवान ने फुर्ती दिखाते हुए दोनों को खींचकर सुरक्षित बचा लिया.

हादसा आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर दो पर हुआ। बताया जा रहा है कि ट्रेन नंबर 04309 उज्जैनी एक्सप्रेस प्लेटफॉर्म पर पहुंच गई थी। दो यात्री ट्रेन से नीचे उतरे हुए थे। इसी बीच ट्रेन चलने लगी तो दोनों यात्री एसी बोगी में चढ़ने के लिए दौड़ पड़े। इसी बीच पीछे से नीली शर्ट पहने एक यात्री आता है। उसकी जल्दबाजी के कारण दोनों यात्रियों का संतुलन बिगड़ जाता है। एक यात्री बोगी के पैर के पास फंस जाता है और घसीटने लगता है। दूसरा यात्री ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच खाली जगह में फंस जाता है।

मेरठ शहर में शादी, सगाई और अन्य आयोजनों में फैंसी पंडाल, फूलों की स्टेज, गद्दे, बिस्तर, क्रॉकरी व अन्य सामान के लिए संपर्क करें
गुप्ता टेंट हाउस एंड वेडिंग प्लानर : 82184346947397978781

वहां खड़े आरपीएफ कांस्टेबल यादवेंद्र सिंह दौड़ती हुई बोगी के पास पहुंचे। प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच खाली जगह में फंसे यात्री को बाहर निकाला गया। इस दौरान दूसरा यात्री ट्रेन के साथ घसीटा और आगे बढ़ गया। आरक्षक ने फुर्ती दिखाई और ट्रेन के साथ चल रहे दूसरे यात्री को भी बचा लिया.

कांस्टेबल को मिलेगा इनाम
आरपीएफ कैंट थाने के इंस्पेक्टर सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि आरक्षक का नाम पुरस्कार के लिए मुख्यालय भेजा गया है. बचाए गए दोनों यात्री एक ही ट्रेन से गंतव्य के लिए रवाना हुए। उनके नाम और पते के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera
Exit mobile version