Home Breaking News वाइफ स्वैपिंग का खेल : विवाहिता का आरोप-'पति ने उसे किया दोस्त...

वाइफ स्वैपिंग का खेल : विवाहिता का आरोप-‘पति ने उसे किया दोस्त के हवाले’ खुद उनकी पत्नियों संग करता है सेक्स

वाइफ स्वैपिंग का खेल : विवाहिता का आरोप-'पति ने उसे किया दोस्त के हवाले' खुद उनकी पत्नियों संग करता है सेक्स
महिला का आरोप है कि उसका पति उसे जबरन दोस्तों के साथ हमबिस्तर करवाता है और खुद दोस्तों की पत्नी के साथ सेक्स करता है। यह मामला राजस्थान के चुरु का है।
whatsapp gif

राजस्थान के चूरू जिले में वाइफ स्वेपिंग का सनसनखेज मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि उसका पति उसे जबरन दोस्तों के साथ हमबिस्तर करवाता है और खुद दोस्तों की पत्नी के साथ सेक्स करता है। महिला ने आरोप लगाया कि पति ने उसे नशा कराकर उसके अश्लील फोटो खींच लिए और अब उन्हीं फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उसे अपने दोस्तों के साथ सेक्स करने पर मजबूर करता है। महिला ने चूरू के महिला पुलिस थाने में शिकायत दी है। 

devanant hospital

जानकारी के मुताबिक नागौर जिले के लाडनूंं कस्बे की निवासी व फिलहाल चूरू शहर में किराए के मकान में रह रही 29 वर्षीय महिला ने अपनी मां के साथ महिला थाने पहुंचकर रिपोर्ट दी है। महिला लाडनूं की होने की वजह से शून्य नंबर की एफआईआर काटकर मूल कॉपी लाडनूं पुलिस थाना भिजवाई गई है।

dr vinit new

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसकी शादी अप्रैल 2014 में पंजाब के लुधियाना निवासी युवक के साथ हुई थी। शादी के बाद ससुराल में पांच लाख रुपए और कार की मांग को लेकर उसे तंग और परेशान किया जाने लगा। मांग पूरी नहीं होने पर उसको मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान किया जाने लगा

ortho

महिला का आरोप है कि जनवरी 2016 में आरोपी पति उसको लेकर शिमला गया गया था। होटल में उसे जबरन शराब पिलाकर नशे की हालत में उसे अपने दोस्त के हवाले कर दिया। यहां पति के दोस्त ने उसके साथ जबरन संबंध बनाए और इस पूरी वारदात की वीडियो उसके पति ने बना ली। महिला का आरोप है कि अश्लील वीडियो व फोटो के बल पर उसने उसे ब्लैकमेल शुरू कर दिया। इस दरम्यिान आरोपी पति ने अपने कई दोस्तों के साथ उसे संबंध बनाने को मजबूर किया। विरोध करने पर मारपीट की।

पंजाब

आपत्तिजनक फोटो अपने दोस्तों के साथ शेयर करता है

पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसका पति अब वाइफ स्वैपिंग का खेल भी खेलने लगा था। पति आए दिन उसे अपने दोस्तों के हवाले कर देता है और उसके दोस्त उसके साथ दुष्कर्म करते हैं। इतना ही नहीं आरोप है कि इस दौरान पति उन दोस्तों की पत्नियों के साथ सेक्स करता है। महिला ने आरोप लगाया कि पति और उसके दोस्त अपनी पत्नियों के अश्लील फोटो एक-दूसरे के साथ शेयर करते हैं।

devanant hospital

नंदोई पर भी आरोप

महिला ने बताया कि पति द्वारा खींचे गए आपत्तिजनक फोटोग्राफ उसके नंदोई के हाथ लगे और उन अश्लील फोटो के बल पर नंदोई भी उसके साथ अनैतिक संबंध बनाए। आरोप है कि अब पति ने उसे मार्च 2021 को दो बच्चियों के साथ घर से निकाल दिया। पीड़िता के पिता का मई 2021 को निधन हो गया।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

वाइफ स्वैपिंग का खेल : विवाहिता का आरोप-'पति ने उसे किया दोस्त के हवाले' खुद उनकी पत्नियों संग करता है सेक्स
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

वाइफ स्वैपिंग का खेल : विवाहिता का आरोप-'पति ने उसे किया दोस्त के हवाले' खुद उनकी पत्नियों संग करता है सेक्स