Home Breaking News देहरादून में आर्थिक तंगी से महिला ने दो बच्चों समेत जहर खाया,...

देहरादून में आर्थिक तंगी से महिला ने दो बच्चों समेत जहर खाया, तीनों की मौत

देहरादून। आर्थिक तंगी से हो रहे पारिवारिक कलह के चलते एक महिला ने अपने दो बच्चों सहित जहर खाकर आत्महत्या कर ली गयी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पड़ताल शुरू कर दी है।

सामूहिक हत्या किये जाने का यह मामला शीतला पुल जस्सोवाला थाना सहसपुर क्षेत्र का है। कल देर रात लगभग 11.30 बजे यहां रहने वाले इंद्रपाल पुत्र राम जसपाल द्वारा थाना सहसपुर आकर सूचना दी गयी कि उसकी पत्नी और दो बेटों ने जहर खा कर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया।

पुलिस को वहां पर इंद्रपाल की पत्नी सरोजा पाल (32), दोनों पुत्र अंश (12) और अर्णव (7) अचेत अवस्था में मिले जिन्हें 108 के माध्यम से सरकारी अस्पताल भिजवाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

पूछताछ में सामने आया कि इंद्रपाल मूल रूप से ग्राम मिसराइनपुर पोस्ट दुर्गागंज थाना दुर्गागंज, जिला भदोही-उत्तर प्रदेश का निवासी है, जो विगत 10 वर्षो से थाना सहसपुर क्षेत्र में निवास कर रहा है और वर्तमान में सेलाकुई फार्मासिटी स्थित डिफोहिल्स कंपनी में जॉब करता है।

आस पड़ोस और रिश्तेदारों से जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि दोनों पति-पत्नी के बीच आर्थिक तंगी के कारण पारिवारिक कलह रहता था। इन्ही कारणों से ही सरोजा पाल ने यह कृत्य किया है। पुलिस इसके अतिरिक्त भी अन्य सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/woman-along-with-two-children-consumed-poison-due-to-financial-constraints-in-dehradun-all-three-died/17392

The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera
Exit mobile version