Home Breaking News बृजभूषण के खिलाफ जंतर-मंतर पर बैठे पहलवानों को अब मिला जयंत चौधरी...

बृजभूषण के खिलाफ जंतर-मंतर पर बैठे पहलवानों को अब मिला जयंत चौधरी का साथ

नई दिल्ली। भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग को लेकर जंतर मंतर पर खिलाड़ियों का धरना पांचवें दिन भी जारी है। धरने पर बैठे पहलवानों को राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के अध्यक्ष जयंत चौधरी का भी साथ मिला है। गुरुवार को पहलवानों का समर्थन करने वे स्वयं धरना स्थल पर पहुंचे।

– Advertisement –

इस दौरान जयंत चौधरी ने कहा कि सरकार को तीन महीने पहले ही खिलाड़ियों की बात माननी चाहिए थी। अब इस मामले में तुरंत केस दर्ज होना चाहिए। गुरुवार को हरियाणा से कई खाप पंचायत के सदस्य भी जंतर मंतर पर धरना दे रहे खिलाड़ियों का समर्थन करने पहुंचे।

चौधरी ने कहा कि जबतक बृजभूषण शरण के खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं होती, तबतक मामले की निष्पक्ष जांच नहीं हो सकती है। पहले पुलिस उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करे। फिर जांच करती रहे। पुलिस को तत्काल एफआईआर दर्ज करनी चाहिए।

आगे उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार एक तरफ ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ की बात करती है, लेकिन आज बेटियों के साथ जो हुआ है, उस पर सरकार चुप्पी साधे हुए हैं। कोई भी सरकार का मंत्री इनसे मिलने के लिए नहीं आ रहा है।

उल्लेखनीय है कि जंतर मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों को हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक का भी समर्थन मिल चुका है। जयंत चौधरी ने खुद धरना स्थल पर बैठकर पहलवानों से बातचीत की और साथ खड़े होने का आश्वासन दिया।

.

News Source: https://royalbulletin.in/wrestlers-sitting-at-jantar-mantar-against-brij-bhushan-now-got-the-support-of-jayant-chaudhary/39850

बृजभूषण के खिलाफ जंतर-मंतर पर बैठे पहलवानों को अब मिला जयंत चौधरी का साथ
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

बृजभूषण के खिलाफ जंतर-मंतर पर बैठे पहलवानों को अब मिला जयंत चौधरी का साथ