Home Breaking News याकूब कुरैशी का मकान कुर्क, अब तक 22 करोड़ की संपत्ति जब्त...

याकूब कुरैशी का मकान कुर्क, अब तक 22 करोड़ की संपत्ति जब्त  

मेरठ। पूर्व मंत्री व मीट माफिया याकूब कुरैशी की अवैध संपत्ति को कुर्क करने काम मेरठ पुलिस ने तेज कर दिया किया है। गुरुवार को याकूब कुरैशी की पत्नी संजिदा बेगम के नाम खेत कुर्क करने के बाद आज एक मकान कुर्क किया गया है। इस मकान की कीमत 13 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

सीओ किठौर रूपाली राय ने बताया कि याकूब कुरैशी की चिहिंत संपत्ति की कीमत करीब 32 करोड़ रुपए आंककी गई हैं। आज पुलिस कोतवाली स्थित याकूब कुरैशी के इस मकान में पहुंची। जहां पर पुलिस प्रशासन अधिकारियों के सामने कुर्की की कार्रवाई की गई है। पुलिस ने आज याकूब का मकान कुर्क कर वहां पर बोर्ड लगा दिया। सीओ किठौर रूपाली राय ने बताया कि कुर्क की गई संपत्ति की कीमत 13 करोड़ रुपए के लगभग है। बता दें कि इससे पहले पुलिस ने गुरुवार को याकूब कुरैशी की पत्नी संजीदा बेगम की नौ करोड़ की कृषि योग्य भूमि को कुर्क किया था।

बता दें याकूब कुरैशी पर गैंगस्टर एक्ट लगा हुआ है। याकूब कुरैशी सोनभद्र जेल में बंद है। जबकि उसके दोनो बेटो इमरान और फिरोज की जमानत हो चुकी है। याकूब कुरैशी की पत्नी संजीदा भी जमानत पर है। पुलिस ने याकूब कुरैशी के संपत्ति को कुर्क करने की कार्रवाई डीएम का आदेश मिलने के बाद शुरू की है। याकूब कुरैशी संपत्ति कुर्क की कार्रवाई सीओ किठौर के नेतृत्व में हो रही है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/yakub-qureshis-house-attached-property-worth-rs-22-crore-seized/24728

याकूब कुरैशी का मकान कुर्क, अब तक 22 करोड़ की संपत्ति जब्त  
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

याकूब कुरैशी का मकान कुर्क, अब तक 22 करोड़ की संपत्ति जब्त