नोएडा में जीजा और बहन को जान से मारने के लिए असलहा लेकर घूम रहा युवक गिरफ्तार

0
22

नोएडा। जमीनी विवाद में बहन व जीजा को जान से मारने की धमकी देने वाले एक युवक को थाना फेस-2 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। बदमाश किसी घटना को अंजाम इरादे से धूम रहा था, तभी पुलिस ने उसे धर दबोचा।

– Advertisement –

थाना फेस-2 के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि गश्त पर निकले उप निरीक्षक शिवराज सिंह ने एक सूचना के आधार पर सेक्टर-88 पार्क के पास से दीपक नामक युवक को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि तलाशी लेने पर इसके पास से पुलिस को एक देसी तमंचा मिला है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी लूटपाट करने की नियत से घूम रहा था।

उन्होंने बताया कि आरोपी ने दो दिन पूर्व जोगिंदर नामक व्यक्ति अपनी साली ज्योति के साथ बाइक पर सवार होकर सूरजपुर कोर्ट से दिल्ली जा रहा था। वह जैसे ही कुलेसरा के पास पहुंचा पीछे से बाइक पर सवार होकर उसका साला दीपक आया। उसने बाइक में लात मार दी। जिससे दोनों बाइक से नीचे गिर गए।

उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार दीपक के पास एक देसी तमंचा और लोहे का पंच था। उसने शोर मचाया तो मौके पर काफी लोग आ गए, तथा वह जान से मारने की धमकी देता हुआ वह भाग गया था। वहीं थाना फेस-3 पुलिस ने राजू नामक युवक को अवैध चाकू सहित गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि इसकी गिरफ्तारी सेक्टर-68 के पास से हुई है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/young-man-roaming-around-with-a-weapon-to-kill-brother-in-law-and-sister-arrested-in-noida/73840

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here