Home Breaking News फिरोजाबाद में आगरा के युवक की गोली मारकर हत्या, गाड़ी में मिली...

फिरोजाबाद में आगरा के युवक की गोली मारकर हत्या, गाड़ी में मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी

फिरोजाबाद। थाना नगला सिंघी क्षेत्र अन्तर्गत शनिवार को आगरा के युवक का शव कार में चालक के बगल वाली सीट पर पड़ा मिला है। उसकी गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस मामले की जांच के साथ ही आरोपितों की तलाश में जुट गई।

– Advertisement –

थाना नगला सिंघी क्षेत्र के ग्वाराईगांव के जंगल में लोगों ने शनिवार सुबह एक चार पहिया वाहन खड़ी देखी। जब पास जाकर देखा तो चालक के बगल वाली सीट पर एक युवक की लाश पड़ी थी। उसके माथे पर गोली मारकर हत्या करने का निशान था। युवक सीट बेल्ट लगाए हुए था। यह देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की। गाड़ी नई लग रही थी। वाहन के नम्बर (यूपी 80 जीआर 5210) से युवक की पहचान आगरा जिले के रहने वाले धर्मवीर यादव के रूप में हुई। वह भगवान टाकीज स्थित यादव कोचिंग सेंटर का संचालक था। उसने 12 दिन पहले थार वाहन खरीदा थी।

परिवार की मुताबिक, शुक्रवार की रात वह घर से कोचिंग सेंटर पर रुकने की बात कहकर निकला। बाद में परिवार को फोन पर बताया कि वह दोस्तों संग घूमने जा रहा है। धर्मवीर के पिता की दो साल पहले सड़क हादसे में मौत हो चुकी है। वह तीन बहनों के बीच अकेला था। मौके पर पहुंची मां चंद्रवती का बेटे की लाश देखकर रो-रोकर हाल बेहाल है। पुलिस दोस्तों की तलाश में जुटी है। घटना से चंद कदम की दूरी पर शराब की बोतल भी पुलिस को मिली है।

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक नगर सर्वेश कुमार मिश्रा का कहना है कि ग्रामीणों के द्वारा थार गाड़ी में एक युवक का शव होने की जानकारी दी गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। मृतक के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। मौके से साक्ष्य एकत्रित कर जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

.

News Source: https://royalbulletin.in/youth-of-agra-shot-dead-in-firozabad-dead-body-found-in-vehicle/73752

फिरोजाबाद में आगरा के युवक की गोली मारकर हत्या, गाड़ी में मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

फिरोजाबाद में आगरा के युवक की गोली मारकर हत्या, गाड़ी में मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी