Home Breaking News दुष्कर्म के बाद हत्या करना चाहता था युवक: मेरठ में 16 साल...

दुष्कर्म के बाद हत्या करना चाहता था युवक: मेरठ में 16 साल की लड़की को नशीला पदार्थ देकर किया दुष्कर्म

दुष्कर्म के बाद हत्या करना चाहता था युवक: मेरठ में 16 साल की लड़की को नशीला पदार्थ देकर किया दुष्कर्म

मेरठ के खरखोदा इलाके में 16 साल की दलित किशोरी से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लड़की के परिजनों की ओर से खरखौदा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. मामला अलग-अलग समुदाय का होने के कारण गांव में सांप्रदायिक तनाव की स्थिति बन गई थी. पुलिस का कहना है कि आज आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा.

मामला खरखोदा थाना क्षेत्र के उल्धन गांव का है. 16 साल की बच्ची 9 अगस्त 2021 की रात अपने घर में सो रही थी. 2 बजे किशोरी की बड़ी बहन उठी तो देखा कि मेरी छोटी बहन घर में नहीं है. जिसके बाद अपने परिवार को बताया। परिजनों ने आसपास तलाश की तो किशोरी घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर मिली। जहां किशोरी ने घरवालों को रेप की घटना के बारे में बताया. 10 अगस्त की दोपहर को परिजनों ने खरखौदा पुलिस को सूचना दी थी. और पीड़िता को लेकर खरखौदा थाने पहुंचे. घटना की सूचना पर सीओ किठौर बृजेश सिंह मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां पीड़िता का मेडिकल कराया गया। बच्ची के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ खरखौदा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. मामला दो समुदायों का होने से गांव में तनाव की स्थिति बन गई थी। दलित समाज के लोगों ने सीओ से मांग की है कि आरोपी को किसी भी हाल में गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए.

नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म
पीड़िता नाबालिग है, जिसकी उम्र 18 साल से कम है। जबकि आरोपी की उम्र 23 साल है। रेप के आरोपी आसिफ को मंगलवार देर रात उल्धन मार्ग से गिरफ्तार किया गया। आरोपी दिल्ली भागने की फिराक में था। आरोपी ने बताया कि उसने किशोरी को नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया, रात में जब किशोरी के परिवार वाले तलाशी लेते हुए घर से कुछ दूर खेत में पहुंचे तो मैं गया, जहां बच्ची की गला दबाकर हत्या करने की योजना थी. . लेकिन जब घरवालों की आवाज आई तो वह डर के मारे खेत में छिप गया।

महिला भी संदेह के घेरे में
पुलिस की जांच में पूरा मामला प्रेम प्रसंग का बताया गया है। जहां एक 16 साल की लड़की का दूसरे समुदाय के लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 15 दिन पहले किशोरी के पिता ने लड़के के भाई से अपने भाई को समझाने के लिए कहा था। उसके बाद भी लड़के ने लड़की से उसके मोबाइल पर बात करना बंद नहीं किया। पुलिस जांच में सामने आया है कि किशोरी के पड़ोस में रहने वाली 40 वर्षीय हिंदू महिला अपने फोन के जरिए किशोरी के बारे में आसिफ से बात करती थी। पुलिस ने पड़ोस में रहने वाली महिला के मोबाइल की कॉल डिटेल भी निकाली है। जिसमें पता चला है कि लड़का रोज बात करता था। महिला से भी पूछताछ की जाएगी।

सीओ ने क्या कहा
सीओ किठौर बृजेश सिंह ने बताया कि उलधन गांव के आसिफ पुत्र वकील को दलित लड़की से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी के खिलाफ धारा 376, 506 और 3/4 पॉस्को एक्ट, एससी/एसटी एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। आरोपी को रात में गिरफ्तार कर लिया गया। जिसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.

दुष्कर्म के बाद हत्या करना चाहता था युवक: मेरठ में 16 साल की लड़की को नशीला पदार्थ देकर किया दुष्कर्म
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

दुष्कर्म के बाद हत्या करना चाहता था युवक: मेरठ में 16 साल की लड़की को नशीला पदार्थ देकर किया दुष्कर्म