जिले में फिर बढ़ने लगे हॉट-स्पॉट, 386 तक पहुंची संख्या

जिले में अगस्त के महीने में कोरोना के केस बढ़ने के साथ ही अब हॉट-स्पॉट भी बढ़ने लगे हैं। अगस्त के पांच दिनों में कोरोना के केस बढ़ने के साथ ही जिले में हॉट-स्पॉट की कुल संख्या 386 हो गई है। इसमें से 142 अब भी रेड जोन और कंटेनमेंट जोन में हैं। वहीं, 244 हॉट-स्पॉट को सीएमओ की रिपोर्ट पर डीएम की ओर से ग्रीन जोन घोषित कर दिया गया है। हालांकि, डीएम ने कहा है कि पुलिस, प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी हॉट स्पॉट वाले क्षेत्रों पर कड़ी नजर रखें।

जिले में 27 मार्च को पहला कोरोना संक्रमित केस आने के बाद शास्त्रीनगर सेक्टर-13 को सबसे पहले हॉट स्पॉट घोषित किया गया था। उसके बाद तो चार माह से अधिक समय में जिले में शहर से देहात तक कुल 386 हॉट-स्पॉट घोषित हो चुके। वहीं 14 दिन तक केस नहीं आने पर अब तेजी से हॉट-स्पॉट रेड जोन से ग्रीन जोन होने लगा। इस तरह जिले में 386 में से 244 हॉट स्पॉट अब ग्रीन जोन हो चुके। वहीं 142 अब भी रेड जोन में अब भी है।

23 इलाके नए हॉट स्पॉट

सुभाषपुरी कंकरखेड़ा, साबुन गोदाम, सदर, बागपत रोड, जमालपुर जानी, पीएल शर्मा रोड, शास्त्रीनगर, रजपुरा, एकता नगर, डिफेंस एन्क्लेव, शिवलोक पुरी, रोशनपुर डोरली, जागृति विहार, लोहिया नगर, साकेत, ईशापुरम, गंगानगर, प्रेमपुरी, सिविल लाइन, भोला रोड, खत्ता रोड, नेहरू नगर, पूठा गांव, जुमेरात मोहल्ला नए हॉट स्पॉट बताए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here