Home Breaking News नोडल अधिकारियों का काफिला परीक्षितगढ़ पहुंचा, देखी व्यवस्थाएं

नोडल अधिकारियों का काफिला परीक्षितगढ़ पहुंचा, देखी व्यवस्थाएं

नोडल अधिकारी पी. गुरुप्रसाद और पवन कुमार काफिले के साथ कस्बा और आसपास के गांवों में सफाई व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे। साथ ही कोरोना से निपटने की तैयारियों की जानकारी ली।

नोडल अधिकारी पी. गुरुप्रसाद और पवनकुमार काफिले के साथ कस्बे में पहुंचे। इसके बाद मवाना बस स्टैंड से शिवचौक तक पैदल घुमे। इस दौरान उन्होंने लोगों से नगर में फॉगिंग और कोरोना वायरस को लेकर किए जा रहे कार्यों की जानकारी ली। साथ ही सफाई व्यवस्था के बारे में पता किया। अधिकारियों को बताया कि नगर में कई बार फॉगिंग हो चुकी है। स्वास्थ्य विभाग की टीम डोर टू डोर कोरोना की जांच कर रही है।

इसके बाद अधिकारियों का काफिला ग्राम खाईखेड़ा, भिड़वारा व जयसिंहपुर में पहुंचा तथा सफाई व्यवस्था व मनरेगा योजना के तहत कराए गए कार्यों की जानकारी ली। वहीं तीनों गांवों के तालाबों पर पहुंचकर सफाई व्यवस्था देखते हुए आसपास से अवैध कब्जे हटाने का निर्देश दिया।

नोडल अधिकारियों के आने से पहले ही नगर की सफाई व्यवस्था को सुचारू कर दिया गया था। जगह-जगह चूना डाल दिया गया था। वहीं थाना पुलिस ने नगर के बाहर बैरिकेडिंग लगाकर वाहनों को रोककर बाजार को पूरी तरह बंद करा दिया था।

Exit mobile version