Meerut City: कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए जहां शासन द्वारा शुक्रवार तक के कर्फ्यू का ऐलान किया गया है। वहीं, कुछ व्यापारी कोरोना संक्रमण के प्रति गंभीर नजर नहीं आ रहे। शासनादेश को ताक पर रखकर मंगलवार को सदर दाल मंडी में कई व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान खुले रखे। इस दौरान बाजार में भीड़ तो देखने को नहीं मिली। मगर इन व्यापारियों की दुकानों पर ग्राहकों का तांता लगा रहा। जिसके चलते कोरोना संक्रमण पर लगाम कस पाना मुश्किल दिखाई दे रहा है।

बताते चलें कि शासन द्वारा शुक्रवार से मंगलवार की सुबह तक वीकेंड कर्फ्यू का ऐलान किया गया है। बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए प्रदेश सरकार ने इस कर्फ्यू को शुक्रवार तक बढ़ाने के निर्देश जारी किए हैं। मंगलवार की सुबह सदर दाल मंडी में कर्फ्यू के बावजूद कई व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान खोले हुए थे।

इतना ही नहीं इन प्रतिष्ठानों पर ग्राहक भी खरीदारी के लिए पहुंच रहे थे। हैरत की बात है कि कर्फ्यू के दौरान जहां दुकानें खुली हुई थीं। वहीं पुलिस का बाजार में कहीं नामोनिशान भी नहीं था। ऐसे में बड़ा सवाल है कि आखिर कोरोना संक्रमण की चेन को कैसे तोड़ा जाए?


Disclaimer: Please verify the news with the original writer before taking any action. Here is the Source Link. If you are the writer and have any queries, write us at [email protected]

Leave a Reply