शास्त्रीनगर में एटीएम में बदमाशों का धावा, डीवीआर उखाड़े

0
346
एटीएम का सायरन बजा तो भागी पुलिस, पहले भी इसी एटीएम को बनाया था निशाना

नौचंदी इलाके में बदमाशों का अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बार बदमाशों ने चेन लूट व स्नैचिंग के अलावा एटीएम को भी निशाना बनाया। पुलिस सायरन बजाकर मौके पर पहुंची, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल सका। वहीं एटीएम चालू हालत में नहीं था इसलिए बदमाशों ने डीवीआर निकल कर ले गए। वहीं, इस पूरे मामले में पुलिस पर्दाफाश करने में लगी है।

शास्त्रीनगर सेक्टर-13 में आईसीआईसीआई बैंक का एटीएम है। इस एटीएम में शनिवार रात बदमाश घुसे थे। इस दौरान सायरन बज गया और इसकी सूचना बैंक मुख्यालय में मिली। इसके बाद नौचंदी पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन बदमाश नहीं आए। पता चला कि बदमाश इसी एटीएम से डीवीआर व कुछ अन्य सामान ले गए। यह एटीएम पिछले कुछ समय से बंद है। इस एटीएम को पूर्व में भी बदमाशों ने निशाना बनाया था। हालांकि दोनों बार एटीएम मशीन बंद रहने के कारण बदमाशों ने उसे नहीं तोड़ा।

इससे पहले भी इस एटीएम में एक घटना हो चुकी है। उसके बाद बैंकों ने अभी तक एटीएम में कैमरे नहीं लगाए हैं। पूर्व में फरवरी 2021 में मामला दर्ज किया गया है। संभव है कि किसी तकनीकी खराबी के कारण सायरन बज गया हो। शनिवार को हुई घटना में डीवीआर जाने के साक्ष्य नहीं मिले हैं।

प्रेमचंद शर्मा, इंस्पेक्टर नौचंदी.

Leave a Reply