Home Breaking News मेरठ: सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता की मौत, 12वीं की छात्रा को अगवा कर...

मेरठ: सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता की मौत, 12वीं की छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म के बाद सड़क पर फेंक दिया था हैवानो ने….

मेरठ: सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता की मौत, 12वीं की छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म के बाद सड़क पर फेंक दिया था हैवानो ने....

मेरठ में गैंगरेप पीड़िता की इलाज के दौरान मौत हो गई है. दो दिन पहले परीक्षा देकर स्कूल से निकली 12वीं की छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म के बाद सड़क पर फेंक दिया गया था. मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही सैकड़ों की संख्या में लोग मोर्चरी में जमा हो गए। जहां परिजनों व अन्य लोगों ने कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया। लोगों का कहना है कि पुलिस ने इस मामले को दबाना शुरू कर दिया है. सीओ ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सामूहिक दुष्कर्म के बारे में कुछ कहा जा सकता है। सीसीटीवी फुटेज भी तलाश रहे हैं।Read Also:-लखीमपुर खीरी हिंसा: हम आपकी कार्रवाई से नाखुश हैं, हत्याकांड में गिरफ्तारी क्यों नहीं; सुप्रीम कोर्ट ने योगी सरकार को लगाई फटका

advt.

नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर झोपड़ी में रहने वाले पिता बुधवार दोपहर दो बजे बच्ची को 12वीं की परीक्षा जीआईसी में देने के लिए छोड़ गए थे. परीक्षा के बाद शाम साढ़े चार बजे छात्र कॉलेज के गेट से निकली , लेकिन रात तक घर नहीं पहुंचा. लड़की जब घर नहीं पहुंची तो परिजन उसकी तलाश करने लगे, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। रात नौ बजे मोहल्ले में रहने वाले दो युवक छात्रा को ई-रिक्शा से घर ले गए थे, युवती बेहोशी की हालत में थी. उन्होंने बताया कि छात्रा मुख्य सड़क पर अर्ध बेहोशी की हालत में पड़ी थी.

लड़की ने बताया था कि उसे टेंपो से लाकर सड़क पर फेंक दिया था.
परिजनों ने छात्रा को शास्त्रीनगर के डॉ. अशोक गर्ग में भर्ती कराया। पिता के मुताबिक छात्रा ने बताया कि टेंपो सवार उसे गांधी आश्रम चौराहे पर फेंक कर चले गए थे. उसके बाद छात्रा ई-रिक्शा से पहुंची थी। युवती को लेकर दो युवक घर आए थे। गुरुवार को युवती को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज में शुक्रवार को छात्रा की मौत हो गई। पिता का कहना है कि उनकी बेटी की आंखों में कुछ केमिकल डाल दिया गया था, ताकि वह दुष्कर्मियों को पहचान न सके।

news shorts

मेडिकल मोर्चरी में हंगामा
इलाज के बाद भी बच्ची की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। शुक्रवार दोपहर मेडिकल कॉलेज में छात्रा की मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मोर्चरी में बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। मेरठ व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष शंकी वर्मा समर्थकों के साथ मोर्चरी पहुंचे और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

पिता ने कहा- मेरी बेटी की आंखों में केमिकल डाला था
पोस्टमार्टम हाउस में बेटी की मौत के बाद रोते-बिलखते पिता की हालत खराब हो गई थी. पिता ने अफसोस जताया कि जब मैं रात को डॉक्टर के यहां पहुंचा तो बेटी ठीक से बोल नहीं पा रही थी। उस के साथ गलत काम किया गया था। बेटी आंख भी नहीं खोल रही थी। सरकारी अस्पताल के डॉक्टर ने गुरुवार रात हमें बताया कि लड़की की आंखों की रोशनी चली गई है।

Shudh bharat

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

मेरठ: सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता की मौत, 12वीं की छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म के बाद सड़क पर फेंक दिया था हैवानो ने....
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

मेरठ: सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता की मौत, 12वीं की छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म के बाद सड़क पर फेंक दिया था हैवानो ने....