Home Breaking News यूपी में एक महिला को पुलिस अधिकारी ने पीटा: महिला ने आरोपी को पकड़ने आये थानेदार को रोका, तो उसे जमीन पर पटक दिया, फिर उस महिला के ऊपर बैठ कर बुरी तरह पीटता रहा.

यूपी में एक महिला को पुलिस अधिकारी ने पीटा: महिला ने आरोपी को पकड़ने आये थानेदार को रोका, तो उसे जमीन पर पटक दिया, फिर उस महिला के ऊपर बैठ कर बुरी तरह पीटता रहा.

0
यूपी में एक महिला को पुलिस अधिकारी ने पीटा: महिला ने आरोपी को पकड़ने  आये थानेदार को रोका, तो उसे जमीन पर पटक दिया, फिर उस महिला के ऊपर बैठ कर बुरी तरह पीटता रहा.

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक दरोगा ने खाकी को शर्मसार कर दिया. लूट के मामले में आरोपित को पकड़ने गए चौकी प्रभारी महिलाओं से उलझ गए। इंस्पेक्टर एक महिला को नाले के किनारे ले गया और जमीन पर पटक दिया। महिला के गिरने के बाद पुलिसकर्मी उसके ऊपर चढ़ गया और उसकी पिटाई करने लगा। काफी देर तक महिला की पिटाई करने के बाद वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह महिला को इंस्पेक्टर के चंगुल से बचाया. घटना का वीडियो सामने आने के बाद एसपी ने आरोपी इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया है.

जानकारी के अनुसार भोगनीपुर कोतवाली के पुखरायण चौकी प्रभारी महेंद्र पटेल चार जवानों को लेकर छापेमारी करने गांव पहुंचे थे. इस दौरान एक भी महिला सिपाही नहीं थी। इंस्पेक्टर ने दुर्गदासपुर गांव के शिवम को पकड़ा। इस पर शिवम की मां समेत अन्य महिलाएं वहां आ गईं और बहस करने लगीं।

ग्रामीणों का आरोप है कि बिना महिला आरक्षक के पीड़ित के घर पहुंचे चौकी प्रभारी ने महिलाओं से बदसलूकी की. वहीं, शिवम ने बताया कि इंस्पेक्टर पंचायत चुनाव के बाद से उन्हें प्रताड़ित कर रहा है. जबकि उसके खिलाफ पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। इंस्पेक्टर उसके परिवार पर रोज रंगदारी वसूलने का दबाव बना रहा है।

WhatsApp Image 2021 07 18 at 7.56.37 AM 1 खाकी शर्मसारः महिला को नीचे पटककर दारोगा जी ने की पिटाई, फिर घसीटकर ले गए थाने

जब बहू ने अपनी सास को पीटते हुए देखा तो पुलिसकर्मी उस से भी उससे भिड़ गए।
इस बीच इंद्रजीत की पत्नी श्यामा देवी (शिवम की मां) ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने अपना सारा गुस्सा उस पर निकाल दिया। इसी दौरान इंस्पेक्टर ने महिला को जमीन पर पटक दिया और उसके ऊपर चढ़ गया और उसे बुरी तरह पीटने लगा. बहू आरती जब अपनी सास को इंस्पेक्टर से बचाने के लिए पहुंची तो चौकी प्रभारी भी उससे भी उलझ गए। इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस की कार्रवाई का वीडियो बना लिया।

एसपी ने दिए जांच के आदेश
बिना समझे छापेमारी करने गए चौकी प्रभारी से हुई परेशानी के बाद एसपी केशव कुमार चौधरी ने आरोपित इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया है. साथ ही पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने कहा कि पूरे मामले को समझने के बाद कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पूरे कानपुर देहात में पुलिस की यह कार्रवाई चर्चा का विषय बनी हुई है। वीडियो और तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि चौकी प्रभारी महेंद्र पटेल महिला के ऊपर चढ़कर उसे बुरी तरह पीट रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here