Home Breaking News इस साइकिलिस्ट के फैन हुए आनंद महिंद्रा, VIDEO शेयर कर कही ये बात, देंखें Video

इस साइकिलिस्ट के फैन हुए आनंद महिंद्रा, VIDEO शेयर कर कही ये बात, देंखें Video

0
इस साइकिलिस्ट के फैन हुए आनंद महिंद्रा, VIDEO शेयर कर कही ये बात, देंखें Video

देश के जाने-माने बिजनेसमैन और महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर कर फिर से सुर्खियां बटोर ली हैं। आनंद महिंद्रा के शेयर करते ही वीडियो वायरल हो गया है। इसमें एक साइकिल सवार है, जिसने उसे काफी प्रेरित किया है। उन्होंने इस साइकिलिस्ट की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है।

ग्रामीण इलाके की तरह दिखने वाली इस साइकिल सवार को आनंद महिंद्रा ने लिया है। उनका वीडियो देखते ही लाइक कर दिया। इस वीडियो में ये शख्स साइकिल चला रहा है लेकिन उसने साइकिल का हैंडल नहीं पकड़ा है। वह पूरी रफ्तार से साइकिल चला रहा है और दोनों हाथों से सिर पर बोझ ढो रहा है। सड़क पर उसकी रफ्तार और संतुलन दोनों देखने को मिलते हैं। वह जो गट्ठर अपने सिर पर रखता है वह घास या भूसे से भरा होता है।

वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा है कि यह शख्स इंसान सैग्‍वे (Segway) है। इसका शरीर पहले से ही एक, एक प्रकार का सेंसर (gyroscope) से सुसज्जित है। क्या गजब का संतुलन है। मुझे दुख है कि हमारे देश में इस व्यक्ति जैसे और भी कई प्रतिभाशाली लोग होंगे जो जिमनास्ट या खिलाड़ी बन सकते हैं, लेकिन उन्हें पहचानना और प्रशिक्षित करना आसान नहीं है। आनंद महिंद्रा के शेयर करते ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उनके इस ट्वीट पर कई तरह के जवाब आए हैं।

कुछ ने उनसे ‘ग्रामीण प्रतिभा’ की पहचान करने के तरीके भी साझा किए हैं। यूजर्स के कमेंट्स पर आनंद महिंद्रा ने भी सवाल पूछा है कि क्या यूट्यूब पर प्लेटफॉर्म बनाया जाए? दरअसल विक्रम नाम के एक यूजर ने कहा था कि आप एक ऐसा प्लेटफॉर्म बनाएं जिसमें लोग अपने टैलेंट के वीडियो अपलोड कर सकें। सामग्री को क्रिकेट, फुटबॉल, अभिनय, गायन और अन्य श्रेणियों के रूप में वर्गीकृत किया जा सकता है। हर महीने जूरी प्रत्येक श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ का चयन करती है। एक अन्य यूजर ने कहा है कि इंडियाज गॉट टैलेंट की तरह गांव गॉट टैलेंट जैसा प्लेटफॉर्म बना सकते हैं।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here