Home Breaking News बारिश के बाद बढ़ गई मवाना रोड के गड्ढों की लंबाई व...

बारिश के बाद बढ़ गई मवाना रोड के गड्ढों की लंबाई व चौड़ाई

बारिश के बाद बढ़ गई मवाना रोड के गड्ढों की लंबाई व चौड़ाई

शहर की मुख्य सड़कों में शामिल मवाना रोड के गड्ढों की लंबाई व चौड़ाई बारिश के बाद बढ़ती जा रही है। कमिश्नरी आवास चौराहे से यशोदा कुंज का स्वामित्व लोक निर्माण विभाग के पास है। प्रांतीय खंड इसकी देखरेख करता है। इस वर्ष जनवरी में राष्ट्रीय राजमार्ग खंड गाजियाबाद ने लोक निर्माण विभाग को यह सड़क स्थानांतरित कर दी थी।

इस सड़क का नवीनीकरण मार्च 2015 में 5.85 करोड़ की लागत से किया गया था। जिसकी मियाद केवल दो वर्ष थी। पिछले तीन वर्षों से सड़कों पर पैच वर्क करके ही औपचारिकता निभाई जा रही है। फिलहाल, सड़क को शासन से 4.77 करोड़ की लागत से स्वीकृति तो मिल गई। लेकिन लोक निर्माण विभाग ने रूड़की रोड से निर्माण कार्य शुरू करा दिया।

मवाना रोड पर भगत लाइंस के सामने व कसेरूखेड़ा कट पर दोनों जगह सड़क के बीचों-बीच दो बड़े गड्ढे बन गए हैं। पिछले सप्ताह भर में हुई बारिश के बाद इन गड्ढों की लंबाई चौड़ाई बढ़ती जा रही है। बारिश का पानी भरने से सड़क टूटकर बिखर रही है। हालांकि, इस सड़क पर लॉकडाउन से पूर्व ही लोक निर्माण विभाग ने पैच वर्क कराया था। लेकिन वह भी नहीं टिक पाए और सड़क की हालत पहले से अधिक जर्जर हो गई है।

Must Read

बारिश के बाद बढ़ गई मवाना रोड के गड्ढों की लंबाई व चौड़ाई