यूपी : बस्ती में बेकाबू कार कंटेनर से टकराई, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, दो घायल

0
1121
यूपी : बस्ती में बेकाबू कार कंटेनर से टकराई, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, दो घायल

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में सुबह के समय बड़ा सड़क हादसा हो गया। एक कार कंटेनर से टकरा गई। जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। 

यूपी के बस्ती जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जानकारी के अनुसार अयोध्या राजमार्ग पर बृहस्पतिवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं, दो लोग घायल हो गए। सबसे ज्यादा विचलित करने वाली बात है कि मरने वाले पांचों लोग एक ही परिवार के हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। बताया जा रहा है कि हादसे की चपेट में आया परिवार लखनऊ से झारखंड कार से जा रहा था। पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सड़क हादसा सुबह गोटवा के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि लखनऊ की तरफ से आ रही कार ने पुरैना चौराहे के पास कंटेनर में पीछे से टक्कर मारी। कार में सवार सात लोगों में से पांच की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। कार का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना से मौके पर भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने लोगों की मदद से घायल दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया।जानकारी के अनुसार कार में से बच्ची सुरक्षित निकाल ली गई। घायल चालक की स्थिति चिन्ताजनक बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार, कार कंटेनर में पीछे तेज रफ्तार में घुसी थी और पांचों लोगों का शव कार में बुरी तरह से फंसा हुआ था।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पांचों शवों को बाहर निकाला। एक आधिकारिक बयान के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बस्ती में हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने घायलों का उचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हरसंभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here