Meerut News Updates – 17 Jan 2023

0
Meerut News Updates – 17 Jan 2023

मेरठ में मुठभेड़, दबोचा गया बदमाश 

मेरठ के किठौर में बहरोडा रोड पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जबकि दो बदमाश भागने में सफल हो गए।

पकड़े गए बदमाश के पास से तीन दिन पूर्व मोदीनगर के सराफ से लूटी गई ज्वेलरी, पर्स आदि बरामद हुआ है। वहीं लूट में शामिल अर्टिगा कार भी पुलिस ने बरामद की है।

पुलिस के अनुसार पकड़ा गया बदमाश अमरोहा जिले के ग्राम बनिया थीद गांव का रहने वाला ज़ुल्फिकार पुत्र अखलाक है।


मेरठ एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसे में तेंदुए की मौत हो गई। तेंदुए का शव सड़क किनारे पड़ा मिला है। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पहुंचे।

सीटेट परीक्षा में पेपर लीक कराने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

मेरठ में सीटेट परीक्षा में पेपर लीक कराने के मामले में एसटीएफ मेरठ में दो आरोपी सोबीर निवासी रोहतक और महक सिंह निवासी मथुरा को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों ने 13 जनवरी को मथुरा, फरीदाबाद में परीक्षा से पहले ही अभ्यार्थियों को पेपर दे दिया था। इसकी जानकारी लगने पर एसटीएफ मेरठ लगातार आरोपियों की तलाश में लगी हुई थी।

घेराबंदी करके दोनों आरोपियों को दबोच लिया। एएसपी एसटीएफ बृजेश सिंह का कहना कि यह बड़ा गैंग है। अमित नाम के व्यक्ति की भी इस गैंग से जुड़ा होना बताया। उसकी तलाश में यूपी एसटीएफ लगी हुई है। जिससे कई बात सामने आ सकती हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here